गुरुग्राम: शादी का झांसा देकर दो साल तक किया युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वर्ष 2017 में उसकी कंपनी में काम करने वाले एक युवक से उसकी मुलाकात हो गई थी. वर्ष 2017 में कम्पनी द्वारा आयोजित एक पार्टी में आरोपी युवक ने उसके ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ डाल दिया.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 10:36 AM IST
गुरुग्राम: शादी का झांसा देकर दो साल तक किया युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम में 25 वर्षीय युवती से रेप
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 10:36 AM IST
हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम का है, जहां एक 25 साल की युवती से शादी का झांसा देकर एक युवक ने कई बार रेप किया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि  वर्ष 2017 में उसकी कंपनी में काम करने वाले एक युवक से उसकी मुलाकात हो गई थी.  वर्ष 2017 में कम्पनी द्वारा आयोजित एक पार्टी में  आरोपी युवक ने उसके ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ डाल दिया और उसे अपने रूम पर ले गया. आऱोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए.

जब युवती को इसका पता चला तो आरोपी उसे शादी का झांसा देने लगा और  कहा कि हम दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. उसके बाद शादी का झांसा देकर लगातार वो पीड़िता से रेप करता रहा. बाद में आरोपी शादी की बात से मना करने लगा. पीड़िता ने  इसकी  शिकायत  थाना DLF फेस-3 में दर्ज करवाई.

पुलिस ने पीड़िता के बयानों पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान संयम ग्रोवर के रूप में हुई है जो कि हरियाणा के रोहतक जिले का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर उस जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल
First published: July 3, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...