शादी का झांसा देकर सीनियर BPO अधिकारी से रेप, shaadi.com पर आरोपी से हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती ने एक युवक के खिलाफ लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 2:30 PM IST
शादी का झांसा देकर सीनियर BPO अधिकारी से रेप, shaadi.com पर आरोपी से हुई थी दोस्ती
बीपीओ में काम करने वाली एक महिला अधिकारी ने युवक पर रेप का आरोप लगाया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 2:30 PM IST
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) में रेप (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) का है, जहां मैट्रिमोनियल साइट शादी डॉट कॉम (Shaadi.com) पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप (Rape) का मामला सामने आया है. गौरव मिश्रा नाम के शख्स पर महिला के साथ वादाखिलाफी करने और उसके शारीरिक शोषण का आरोप लगा है. पीड़ित महिला एक बड़े बीपीओ (BPO) कंपनी में सीनियर अधिकारी (Senior Officer) है. पुलिस ने आरोपी गौरव मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

पीड़ित महिला ने लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि गौरव मिश्रा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सका है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि पीड़िता महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी शख्स की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर किसी को अपना दोस्त बनाने से पहले अच्छी तरह से तहकीकात कर लें, जिससे धोखा न हो.

ये भी पढ़ें- CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

कांग्रेस में रहेंगे हुड्डा या नहीं, अब कमेटी करेगी फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...