गुरुग्राम: चॉकलेट दिलाने के बहाने 4 साल की मासूम से रेप, आऱोपी गिरफ्तार

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 10:44 AM IST
गुरुग्राम: चॉकलेट दिलाने के बहाने 4 साल की मासूम से रेप, आऱोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम में चार साल की बच्ची से रेप

पुलिस ने देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

  • Share this:
साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां 34 साल के व्यक्ति ने 4 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ बादशाहपुर में रहती है. रविवार देर शाम मासूम अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी. उसी वक्त आरोपी मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर पास में चल रहे निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट बच्ची को ले गया. उसके बाद उस बच्ची के साथ बलात्कार कर फरार हो गया.

बच्ची की तलाश में उसकी सहेलियों के पास पहुंची मां

अपनी बेटी को तलाश करती उसकी मां जब अपनी बच्ची के सहेलियों के पास पहुंची और उनसे पूछताछ की तो एक बच्ची ने बताया कि अंकल उसे बेसमेंट में लेकर गए हैं. बच्ची की मां उस बेसमेंट में पहुंची तो उसके सिर तले ज़मीन खिसक गई. उसकी बच्ची वहां रो रही थी. पीड़िता की मां ने उसी नजदीकी अस्पताल में एडमिड कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरक रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप
Loading...

आकिल खान और युवती के वीडियो पर भड़के हरियाणा के हिन्दूवादी संगठन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...