Home /News /delhi-ncr /

पिता ने 13 साल की बेटी से किया रेप, बचाने गई मां पर हमला कर हुआ फरार

पिता ने 13 साल की बेटी से किया रेप, बचाने गई मां पर हमला कर हुआ फरार

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

एक पिता ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी से रेप किया है. इस दौरान मासूम को बचाने गई मां के ऊपर भी आरोपी बाप ने हमला कर दिया और फरार हो गया.

    साइबर सिटी गुरुग्राम में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी से रेप किया है. इस दौरान मासूम को बचाने गई मां के ऊपर भी आरोपी बाप ने हमला कर दिया और फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी  के खिलाफ 4 पाॅक्सो एक्ट के मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

    गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक डीएलएफ फेस 3 थाने में एक 30  वर्षीय महिला ने  अपने ही पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है. जिसमे महिला ने बताया कि की 25 तारीख को वो अपने घर के छत पर खड़ी थी. इस दौरान अचानक बेटी की चीख सुनाई दी. महिला कमरे के पास पहुची गेट बन्द था और उसकी बेटी चीख रही थी. महिला ने गेट खोलने का प्रयास किया लेकिन गेट अंदर से बंद था.

    दरवाजा तोड़ कमरे में घुसने के बाद पति की करतूत देकर महिला दंग रह गई. महिला ने मासूम को बचाने का प्रयास किया. लेकिन आरोपी ने महिला के सिर पर हमला करते हुए फरार हो गया. फिलहाल पुलिस पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें- जेल से बाहर आना चाहता है राम रहीम, मुंहबोली बेटी की शादी की दी दुहाई

    ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने क्या इसलिए काट दी रॉबर्ट वाड्रा के करीबी की लोकसभा टिकट, पढ़िए पूरी कहानी!

    Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Minor girl rape, Rape

    अगली ख़बर