देवर ने दोस्त के घर ले जाकर भाभी के साथ किया बलात्कार, हुआ फरार

देवर पर आरोप है कि अपनी भाभी को उसके मायके छोड़ने जा रहा था, इस बीच देवर ने अपने दोस्त के घर उसे ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

News18 Haryana
Updated: January 14, 2019, 8:26 PM IST
देवर ने दोस्त के घर ले जाकर भाभी के साथ किया बलात्कार, हुआ फरार
सांकेतिक चित्र
News18 Haryana
Updated: January 14, 2019, 8:26 PM IST
हरियाणा के सोहना में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक देवर पर आरोप है कि उसने अपनी ही भाभी के साथ बलात्कार किया. देवर अपनी भाभी को उसके मायके छोड़ने जा रहा था, इस बीच देवर ने अपने दोस्त के घर उसे ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया.इस मामले में आरोपी देवर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है. वहीं उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

पीड़ित महिला  की शादी जिला नूह के गांव बाबला में हुई है. उसका पति किसी कंपनी में काम करता है. घर पर उसका देवर मन्नान व उसकी सास  साथ रहते हैं. महिला का कहना है कि उसकी सास ने मन्नान के साथ महिला को 11 जनवरी को उसके मायके में उसकी बाइक पर भेजा. इस दौरान रास्ते में देवर की नीयत में खोट आ गया. वह अपनी भाभी को उसके मायके ना ले जाकर अपने दोस्त के गांव हरचंदपुर उसके घर पर ले गया. वहां पर उसके साथ रेप किया. रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उसके बाद भाभी अकेले ही अपने मायके पहुंची.

( संजय राघव की रिपोर्ट )



 

यह भी पढ़ें- 23 साल की उम्र में गंवा दी थी एक टांग, अब माउंट विंसन पर तिरंगा लहराकर लौटीं पद्मश्री अरुणिमा

यह भी पढ़ें- मां के साथ गुरु के थे अवैध संबंध, शिष्य ने कर दी हत्या, शव खेतों में फेंका
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...