रेस्टोरेंट में घुसकर मैनेजर को मारी गोली, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

घटना गुरुग्राम के सोहना रोड पर स्थित श्री राम ढाबे की है. रेस्टोरेंट में दर्जनों ग्राहक मौजूद थे फिर भी हमलावर बिना किसी खौफ के वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 16, 2019, 11:08 AM IST
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 16, 2019, 11:08 AM IST
साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार की शाम एक रेस्टोरेंट के मैनेजर पर तीन अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. घटना गुरुग्राम के सोहना रोड पर स्थित श्री राम ढाबे की है. रेस्टोरेंट में दर्जनों ग्राहक मौजूद थे फिर भी हमलावर बिना किसी खौफ के वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल मैनेजर को अस्पाताल पहुंचाया जहां अब उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है. रेस्टोरेंट के मैनेजर को गोली मारने की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार की शाम करीब पौने नौ बजे दो युवक रेस्टोरेंट पर आए. कुछ देर तक बैठकर मेन्यू कार्ड देखा लगे इतने में एक तीसरा युवक आया और दोनों बैठे हुए युवकों को इशारा करते हुए रेस्टोरेंट के अंदर बुलाया. इसके बाद तीनों पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कैश काउंटर पर बैठे मैनेजर किशन को निशाना बनाया.



इस गोलीबारी में रेस्टोरेंट के मैनेजर के दाएं हाथ में गोली लगी है. गोलियों की गूंज सुनते ही रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया. पीड़ित मैनेजर का आरोप है कि हाल ही में कुछ युवक शराब पीकर रेस्टोरेंट में आए थे, जिनसे रेस्टोरेंट कर्मचारियों की हाथापाई हो गई थी. शायद उन्ही युवकों ने यह हमला किया है.

घटना की जानकारी मिलते ही बादशाहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्तपाल पहुंचाया. पुलिस ने तीन अज्ञात हमलवारों के खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावारों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- छात्रों को लेकर जा रही बस पर लाठी-डंडों से हमला, दो की हालत गंभीर

ये भी पढे़ं- गुरुग्राम: कार रोकने को कहा तो कॉन्स्टेबल पर चढ़ाई कार, एक किलोमीटर तक घसीटा

ये भी पढ़ें: लव मैरिज करने वाली युवती को जबरन उठा ले गए सात लोग, FIRएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार