अधिक खून बहने से हुई प्रद्युम्न की हत्या, सेक्सुअल असॉल्ट के नहीं मिले निशान

News18Hindi
Updated: September 12, 2017, 10:54 PM IST
अधिक खून बहने से हुई प्रद्युम्न की हत्या, सेक्सुअल असॉल्ट के नहीं मिले निशान
रायन इंटरनेशनल स्कूल की पूर्व छात्रा ने पिंटो परिवार को लिखा ओपन लेटर (getty)
News18Hindi
Updated: September 12, 2017, 10:54 PM IST
हरियाणा के गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में पढ़ने वाले 7 साल के बच्‍चे प्रद्युम्न की निर्मम हत्‍या मामले में नया खुलासा हुआ है. प्रद्युम्न की मौत अधिक खून बहने से हुई थी. डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया कि पोस्टमार्टम जांच के दौरान पता चला कि प्रद्युम्न की मौत ज्यादा खून बह जाने की वजह से हुई थी. साथ ही उसके शरीर पर कहीं भी यौन शोषण से संबंधित कोई निशान नहीं मिले हैं.

जानकारी के अनुसार, बीते 8 सितंबर को रायन इंटरनेशनल स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले 7 वर्षीय प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई थी. बच्चे का शव स्कूल के टॉयलेट में मिला था. उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था. उसका एक कान भी पूरी तरह कटा हुआ पाया गया. पुलिस ने इस मामले में स्कूल बस कंडक्टर को अरेस्ट किया है.

रायन समूह के अध्यक्ष-प्रबंधन निदेशक की गिरफ्तारी पर रोक

वहीं, आरोपी कंडक्टर अशोक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी का कहना है कि वह हर सजा के लिए तैयार है, उसकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई थी. लेकिन डॉक्टर दीपक माथुर के अनुसार, प्रद्युम्न के शरीर पर यौन शोषण से संबंधित कोई निशान नहीं हैं, जो कि पुलिस की जांच पर सवालिया निशान खड़े कर रह हैं.

उधर, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में रायन इंटरनेशनल ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक को गिरफ्तारी से बुधवार तक के लिए राहत दे दी. रायन इंटरनेशनल समूह के संस्थापक अध्यक्ष ऑगस्टिन पिंटो और समूह की प्रबंध निदेशक तथा उनकी पत्नी ग्रेस पिंटो ने इस मामले में गिरफ्तारी के अंदेशे पर सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत का अनुरोध किया था.
First published: September 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर