बीजेपी ज्वाइन करने के बाद बोलीं सपना चौधरी- कुछ फैसले बिना सोचे-समझे भी लेने चाहिए

सदस्यता लेने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि ‘बीजेपी ज्वाइन करने के लिए बहुत सोचने की जरूरत नहीं थी, यह एक बहुत अच्छी पार्टी है’. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जीवन में कुछ फैसले बिना कुछ सोचे-समझे भी लेने चाहिए.

News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 7:39 PM IST
News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 7:39 PM IST
दिल्ली में बीजेपी सदस्यता अभियान में रविवार को मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सदस्यता ली. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुई. सदस्यता लेने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि ‘बीजेपी ज्वाइन करने के लिए बहुत सोचने की जरूरत नहीं थी, यह एक बहुत अच्छी पार्टी है’. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जीवन में कुछ फैसले बिना सोचे-समझे भी लेने चाहिए.

कांग्रेस ज्वाइन करने की खबर हुई थी वायरल

बता दें कि बीजेपी अभी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है. इसी क्रम में आज डांसर सपना चौधरी को भी बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. हालांकि, सपना चौधरी के बीजेपी में जुड़ने के कयास बहुत पहले से लगाए जा रहे थे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई थी. कांग्रेस पार्टी ने सपना चौधरी के पार्टी में शामिल होने की भी पुष्टि की थी. हालांकि, सपना ने तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए कांग्रेस ज्वाइन करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया था.

मनोज तिवारी की मेहनत हुई सफल

इन्ही अटकलों के बीच तत्कालिन दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी सपना चौधरी से मिले थे. इसके कुछ ही दिनों बाद मनोज तिवारी के घर पर सपना चौधरी पहुंची थी. मुलाकात के बाद मनोज तिवारी ने दो-तीन दिनों में अच्छी खबर आने के संकेत दिये था. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि सपना चौधरी बीजेपी ज्वाइन कर सक्रिय राजनीति करेंगी.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद की तारीफ

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी की जगह लेंगी ये हरियाणवी डांसर, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...