ऑफिस की पार्टी में महिला कर्मचारी से की थी अश्लील हरकत, NGO की मदद से FIR हुआ दर्ज

डीएलएफ फेज-3 स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली नॉर्थ ईस्ट की महिला कर्मचारी ने ऑफिस पार्टी के दौरान कंपनी के एक सीनियर अधिकारी द्वारा अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

News18 Haryana
Updated: July 28, 2019, 2:08 PM IST
ऑफिस की पार्टी में महिला कर्मचारी से की थी अश्लील हरकत, NGO की मदद से FIR हुआ दर्ज
दो माह पहले पार्टी में महिला कर्मचारी से की थी अश्लील हरकत, अब NGO की मदद से केस हुआ दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: July 28, 2019, 2:08 PM IST
हरियाणा में गुड़गांव के डीएलएफ फेज-3 स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली नॉर्थ ईस्ट की महिला कर्मचारी ने ऑफिस पार्टी के दौरान कंपनी के एक सीनियर अधिकारी द्वारा अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला कर्मचारी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि कंपनी की एक महिला अधिकारी ने भी इस मामले में आरोपी का साथ दिया है. महिला का कहना है मामला दो महिना पुराना है, उसने उस समय मामले की शिकायत कंपनी के एचआर अधिकारियों से की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. अब पीड़ित महिला कर्मचारी ने एक एनजीओ की मदद से बीते शुक्रवार की रात को सेक्टर-29 थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
टॉयलेट से निकलकर करने लगा अश्लील हरकत (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक असम निवासी महिला कर्मचारी डीएलएफ फेज-3 स्थित कंपनी में 3 साल से काम कर रही है. वह दिल्ली के छतरपुर में किराए पर रहती है. इसी क्रम में बीते 14 मई को कंपनी की ओर से सेक्टर-29 स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्टी रखी गई थी. पार्टी में महिला कर्मचारी भी गई हुई थी. इसी दौरान जब वो टॉयलेट के लिए गई तो वहां पर काफी भीड़ थी. इसलिए महिला शौचालय के बाहर ही खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करने लगी.

टॉयलेट से निकलकर करने लगा अश्लील हरकत

महिला का आरोप है कि इतने में पुरुष टॉयलेट से उसकी ही कंपनी के वरिष्ठ पद पर कार्यरत मैथ्यू डॉल्बी निकले और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे. आरोपी ने बुरी नीयत से उसे दबोच लिया. युवती ने जब शोर मचाया तो आरोपी डीजे की तरफ चला गया. पीड़ित महिला जब टॉयलेट से वापस लौटी तो उसने एचआर अधिकारी ज्योत्सना यैले को मैथ्यू डॉल्बी के बारे में शिकायत की, पर एचआर ने कहा कि पार्टी में तो ऐसा चलता रहता है.

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

इसके बाद महिला ने इस संबंध में अपनी सहेली से जिक्र किया तो उसने नॉर्थ ईस्ट की संस्था को मामले की जानकारी दी. संस्था की मदद से शुक्रवार को महिला ने सेक्टर-29 थाना पुलिस को मामले शिकायत की. इसके बाद आरोपी अधिकारी समेत महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया लिया.
Loading...

मामले में थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है. आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिसकर्मी कंपनी में गए थे, लेकिन छुट्टी होने के कारण जांच आगे नहीं बढ़ सकी. थाना प्रभारी के मुताबिक रेस्टोरेंट से सीसीटीवी कैमरे से फुटेज खंगाली जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल 

ये भी पढ़ें:- 45 गाड़ियों को चोरी कर बेच चुके अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...