शॉपिंग मॉल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 17 लड़कियों सहित 24 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर (SPA Center) की आड़ में देह व्यापार (Sex Trade) का धंधा चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की यह कार्रवाई की.

News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 1:27 PM IST
शॉपिंग मॉल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 17 लड़कियों सहित 24 गिरफ्तार
स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा
News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 1:27 PM IST
हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में एक शॉपिंग मॉल (Shopping Mall) में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने स्पा सेंटर (SPA Center) पर रेड डालकर (Raid) 2 युवतियों सहित 15 महिलाओं, 7 ग्राहक और स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया है. यह मामला पालम विहार (Palam Vihar) थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर के आड़ में देह व्यापार (Sex Trade) का धंधा चल रहा था. पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर उसने यह कार्रवाई की. सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार बिरम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

पालम विहार थान पुलिस कृष्णा चौक पर गश्त कर रही थी
जानकारी के मुताबिक, पालम विहार थान पुलिस कृष्णा चौक (Krishna Chowk) पर गश्त कर रही थी. तभी एक मुखबिर ने सूचना दी कि अंसल प्लाजा शॉपिंग मॉल में बने एवलोन स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. इसके बाद पेट्रोलिंग टीम में पुलिस अधिकारी को इसके बारे में बताया. पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी से पहले वहां अपने एक सहयोगी को बोगस ग्राहक (Decoy Customer) के रूप में भेजा. सौदा होने के बाद पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को इशारा किया. इसके बाद पुलिस टीम ने स्पा सेंटर पर रेड डालकर वहां के मैनेजर निरंजन और स्पा सेंटर संचालक के पार्टनर आलोक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, स्पा सेंटर का दूसरा पार्टनर गौरव खरे मौके पर नहीं मिला.

अमर उजाला के मुताबिक छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने 7 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में ग्राहकों के साथ पकड़ा, जबकि 9 युवतियां स्पा सेंटर में ग्राहकों का इंतजार करती हुई मिलीं. पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली, तमिलनाडु, मिजोरम, मणिपुर, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और तेलंगाना की रहने वाली हैं. ये सभी दिल्ली और गुरुग्राम में किराए से रह रही थीं.

ये भी पढ़ें- 

यूपी की सड़कों पर नमाज पढ़ने या आरती करने पर लगेगा प्रतिबंध'

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत स्थिर, वकील की हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...