स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़कियों सहित 10 गिरफ्तार

पुलिस ने नकली ग्राहक भेज कर स्पा पर रेड की और उसका पर्दाफाश किया. वहीं पिछले काफी समय से इस स्पा को चलाया जा रहा था.

ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 12:11 PM IST
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़कियों सहित 10 गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 12:11 PM IST
गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-1 में पुलिस ने रेड कर एक स्पा में चल रहे देहव्यपार का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने स्पा से कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 3 युवक और 7 युवतियां है. दरअसल डीएलएफ फेस-1 में पुलिस को शिकायत मिली थी कि औरा नाम से एक स्पा चल रहा है और स्पा में देहव्यपार का धंधा किया जा रहा है.

इसी आधार पर पुलिस ने नकली ग्राहक भेज कर स्पा पर रेड की और उसका पर्दाफाश किया. वहीं पिछले काफी समय से इस स्पा को चलाया जा रहा था. स्पा की आड़ में चल रहे इस देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस दो दिनों तक रेकी की और उसके बाद इस पर एक टीम भेजी गई. टीम को इस स्पा में कुछ युवतियां आपत्तिजनक परिस्थितियों में मिली.

हाईप्रोफाइल सोसाइटी मे चल रहे इस गौरखधंधे का पुलिस ने जब पर्दाफाश किया तो मौके से 3 युवकों और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया. इस मामले में पुलिस डीएलएफ फेस-1 थाना में मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है.

यही नहीं पुलिस इस स्पा के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. लेकिन इस बीच एक बाद एक स्पा के नाम चल रहे देह व्यापार के इन धंधों के खुलासे के बाद ये तो साफ है कि गुरुग्राम में धडल्ले से एक नहीं बल्कि दर्जनों की संख्या में ऐसे ही देह व्यापार के अड्डे चल रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर