तस्करों ने SHO के सिर में फोड़ी शराब की बोतल, वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी को भी पीटा

एक तीसरा शख्स आता है और टेबल पर रखी शराब की बोतलों को नीचे गिरा कर वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी पर लाठी डंडे से हमला कर देता है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: June 14, 2019, 10:54 AM IST
तस्करों ने SHO के सिर में फोड़ी शराब की बोतल, वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी को भी पीटा
पुलिसकर्मी से बेहस करता युवक
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: June 14, 2019, 10:54 AM IST
साइबर सिटी गुरुग्राम में शराब तस्करों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि उन्होंने बीती रात रेड करने गई पुलिस पार्टी पर ही हमला बोल दिया. हमले में आरोपियों ने थाना प्रभारी के सिर में शराब की बोतल दे मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल थाना प्रभारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल डीएलएफ फेस 3 थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नाथूपुर गांव में अवैध शराब तस्करी का कारोबार किया जा रहा है. इस पर पुलिस ने जब एक मकान पर रेड की तो वहां से अवैध शराब के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया. इस पूरी घटना क्रम का वीडियो एक पुलिसकर्मी ने अपने मोबाइल में बना लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि हिरासत में लिए गए दोनों शख्स से एक पुलिस वाला पूछताछ कर रहा है कि यह शराब किसकी है और इसे कौन बेच रहा था.



आरोपी पुलिस से करने लगा बहस

इसके जवाब में आरोपी जवाब देता है कि यह शराब अनिल नाम के शख्स की है जबकि यह मकान मैंने उसे किराए पर दिया हुआ था. आरोपी शख्स पुलिस वाले से बहस करता हुआ नजर आता है कि मैं इस शराब को आज रात भेज दूंगा और उसके बाद यहां पर शराब नहीं बेचने दूंगा.

तीसरे शख्स ने किया हमला

आरोपी ने वीडियो में यह भी दावा किया कि उसने शराब तस्कर को भगा दिया. इतने में एक तीसरा शख्स आता है और टेबल पर रखी शराब की बोतलों को नीचे गिरा कर वीडियो बना रहे पुलिसकर्मी पर लाठी डंडे से हमला कर देता है. मौके पर मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से शराब तस्करों ने मारपीट करनी शुरू कर दी.

एसएचओ के सिर पर मारी शराब की बोतल
Loading...

इस दौरान एक शराब तस्कर ने थाना प्रभारी रामकुमार के सिर पर शराब की बोतल दे मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके का फायदा उठाकर सभी शराब तस्कर वहां से फरार हो गए. डीएलएफ फेस 3 थाना पुलिस ने करीब एक दर्जन शराब तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक किसी की भी मामले में गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: इराकी नागरिक ने 8वीं मंजिल से फेंककर ली दो कुत्तों की जान, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...