लाइव टीवी

गुरुग्राम: चाकू से गला रेत कर बेटे ने की बाप की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 24, 2019, 9:58 AM IST
गुरुग्राम: चाकू से गला रेत कर बेटे ने की बाप की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल
चाकू से गला रेत कर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

स्थानीय निवासियों ने वारदात स्थल पर पहुंच इस बेटे को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन वारदात के पीछे की वजह को पुलिस तलाशने में जुटी हुई है.

  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में एक बेटे ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. उसने चाकू से गला रेत कर पहले अपने बाप की हत्या (Murder) कर दी और फिर मां और छोटे भाई पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया. जब साइबर सिटी के शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में शाम 7 बजे पुलिस (Police) को कंट्रोल रूम में मिली सूचना से हड़कंप मच गया. सूचना थी कि 33 वर्षीय बेटे ने अपने बाप का बेरहमी से कत्ल कर दिया. उसके बाद मां जो कि बीच बचाव करने बीच मे आई उसे भी घायल कर दिया. जब छोटा भाई बीच में आया तो उस पर भी कातिलाना हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हालांकि स्थानीय निवासियों ने वारदात स्थल पर पहुंच आरोपी बेटे को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन वारदात के पीछे की वजह को पुलिस तलाशने में जुटी हुई है. वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस की मानें तो शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में 64 वर्षीय सुशील मेहता अपनी 50 वर्षीय पत्नी अपने दो बेटो के साथ इसी मकान में रहते थे. लेकिन सोमवार की शाम परिवार पर इस कदर हैवानियत भरी होने वाली है यह इस कातिलाना हमले में अपनी जान गवां चुके 64 वर्षीय सुशील मेहता ने सोचा भी नहीं था.

खून के निशान दे रहे गवाही

दरअसल परिवार में हुई छोटी सी नोंकझोंक कब वहशियाना होती चली गई यह आस पास में रहने वाले स्थानीय लोगों को भी मालूम नहीं चल पाया. लेकिन इस घर मे फैले खून के यह निशान यहां होने वाली खौफनाक वारदात की गवाही जरूर देते दिखाई दे रहे हैं.

हत्या के कारणों का नहीं चल पाया पता

हालांकि किस बात को लेकर विवाद हुआ कि 33 वर्षीय हत्यारोपी और कलयुगी बेटे ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला इसका खुलासा गुरुग्राम पुलिस ने अपनी शुरुवाती जांच में नहीं किया है. लेकिन 64 वर्षीय सुशील मेहता के शव को कब्जे में ले और मां और छोटे भाई को अस्पताल में दाखिल करवाया पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर के OSD और सलाहकारों ने दिए इस्तीफेये भी पढ़ें:- दूसरे दलों का दामन छोड़ BJP में आए नेताओं को सता रही टिकट की टेंशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर