लाइव टीवी

गुरुग्राम: युवक के सिर पर पत्थर मारकर 4 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 4:27 PM IST
गुरुग्राम: युवक के सिर पर पत्थर मारकर 4 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश
बदमाशों ने 4 लाख रुपये की लूट कर वारदात को दिया अंजाम (सांकेतिक तस्वीर)

बाइक सवार (Bikers) दो युवकों ने उनकी बाइक रुकवाई और बदमाशों (Criminals) ने सुंदर पर पत्थर से वार कर दिया और धमकी देकर रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम में हीरो होंडा चौक के पास कंपनी कर्मचारी (Company Employee) पर हमला कर चार लाख रुपए लूटने (Loot) का मामला सामने आया है. बाइक सवार दो बदमाशों (Criminals) ने पत्थर से पीड़ित पर पहले वार किया और उसके बाद रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

दरअसल पीड़ित सुंदर हीरो होंडा चौक के पास इंडस्ट्रियल एरिया पेस सिटी वन स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है. कंपनी बच्चों के स्नैक्स आइटम बनाने का काम करती है. दोपहर सुंदर अपने साथी संदीप के साथ कंपनी के सेक्टर 10 स्थित पीएनबी ब्रांच खाते से रुपए निकालने गया था और बैंक से लगभग चार लाख रुपए निकाल कर लाया था.

पत्थरों से किया हमला

इस दौरान वापस आते समय रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उनकी बाइक रुकवाई और बदमाशों ने सुंदर पर पत्थर से वार कर दिया और धमकी देकर रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. जब तक पीड़ित कुछ समझ पाते इतनी देर में बाइक सवार बदमाश भाग चुके थे.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़ित युवकों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर