लैंड रोवर से दो युवकों को कुचलने वाला गिरफ्तार, दोस्त से मांगकर लाया था गाड़ी

पुलिस ने जिम संचालक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी अमित दोस्त की गाड़ी मांगकर लाया था. 31 वर्षीय आरोपी अमित गुरुग्राम के बेगमपुर खटोला गांव का रहने वाला है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 12:23 PM IST
लैंड रोवर से दो युवकों को कुचलने वाला गिरफ्तार, दोस्त से मांगकर लाया था गाड़ी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 12:23 PM IST
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में तेज रफ्तार से दो भाइयों को मौत की नींद सुला देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर वाटिका चौक के पास रविवार रात करीब दस बजे एक तेज रफ्तार लैंड रोवर कार (Land Rover) ने सड़क पर गोल गप्पे का ठेला लेकर जा रहे दो नाबालिग भाइयों को इतनी जोरदार टक्कर मार दी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने जिम संचालक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी अमित दोस्त की गाड़ी मांगकर लाया था. 31 वर्षीय आरोपी अमित गुरुग्राम के बेगमपुर खटोला गांव का रहने वाला है.

बता दें कि हादसा होते ही आरोपी कार को वहीं पर छोड़ कर फरार हो गया था. मरने वाले दोनों नाबालिग भाइयो की उम्र 14 से 16 साल थी. कार नई थी इसीलिए कार पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी. कार ने जब ठेले को टक्कर मारी तो जोरदार आवाज हुई, जिसको सुनकर आसपास के लोग जब तक इकठ्ठा हुए, तब तक कार में सवार लोग मौके से फरार हो चुके थे.

इस कार में सवार था आरोपी


पुलिस ने हासिल की सफलता

हादसे की जानकारी मिलते ही सेक्टर 65 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी और कार को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें- CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

कांग्रेस में रहेंगे हुड्डा या नहीं, अब कमेटी करेगी फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...