लाइव टीवी
Elec-widget

महिला ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, दहेज प्रताड़ना की भी दी शिकायत

Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 3:07 PM IST
महिला ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, दहेज प्रताड़ना की भी दी शिकायत
ससुर पर रेप का आरोप लगा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना (Dowry harassment) का भी आरोप लगाया है. वहीं आरोप में बताया कि ससुराल पक्ष के लोग 15 लाख और फॉर्च्यूनर (Fortuner) गाड़ी की लगातार डिमांड कर रहे हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक विवाहिता ने अपने ससुर पर जबरन रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है. वहीं जेठानी पर आरोप लगाया है कि उसने उस अवस्था में उनकी नग्न फोटो (Nude Photos) खींची. विवाहिता का कहना है उसके जेठानी और ससुर के अवैध संबंध हैं. जिनका पता चलने पर उन्होंने उसके साथ यह है गलत काम कियाl.

विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. वहीं आरोप में बताया कि ससुराल पक्ष के लोग 15 लाख और  फॉर्च्यूनर गाड़ी की लगातार डिमांड कर रहे हैं. वह इस पर उसके साथ मारपीट भी करते थे.  सोहना पुलिस ने विवाहिता के बयान पर महिला के पति, सास, ससुर, जेठ, जेठानी के खिलाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

विवाहिता ने बताया कि जब वह  7 महीने की गर्भवती हुई उसका जबरन  बच्चा गिरवा दिया गया. 15 नवंबर 2019 को जब वो अपने प्लॉट से दूध लेकर घर पर आई तो उसने अपने ससुर और जेठानी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. जिस पर ससुर ने उसे जबरन पकड़ लिया और उसके साथ गलत काम किया. वहीं जेठानी ने वीडियो बना ली. ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और कहा कि अगर  उसने कुछ कहा तो वह उसे बदनाम कर देंगे. वहीं थाना प्रभारी  ने बताया कि आरोपियों के  खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...