दो बहनों ने अपनी साथी के साथ हनी ट्रैप में फंसाकर व्यवसायी को लूटा

दो सगी बहनों ने अपनी तीसरी साथी के साथ मिलकर दिल्ली के हार्डवेयर व्यवसायी को बीयर में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद लूटपाट कर फरार हो गईं. पुलिस ने तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 11:41 AM IST
दो बहनों ने अपनी साथी के साथ हनी ट्रैप में फंसाकर व्यवसायी को लूटा
हनी ट्रैप में फंसाकर व्यवसायी को लूटा, दो बहन समेत तीन लड़कियां गिरफ्तार
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 11:41 AM IST
हरियाणा के गुरुग्राम जिले में हनी ट्रैप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बीकानेर (राजस्थान) के मेजर पूर्ण सिंह नगर की रहने वाली दो सगी बहनों ने अपनी तीसरी साथी के साथ मिलकर दिल्ली के हार्डवेयर व्यवसायी को बीयर में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद व्यवसायी के बेहोश होने के बाद लड़कियों ने उसकी गाड़ी की चाबी, पर्स और 2 मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गईं.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बहनें कौशांबी गाजियाबाद में किराए के मकान में रहती हैं. बहरहाल, मामले में गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बीते शनिवार की शाम तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है.



पूरा मामला

गुरुग्राम में व्यवसायी काम की वजह से आया था. इसी क्रम में शाम को गाड़ी में बैठा था, इतने में तीन लड़कियां उसके पास आईं और उन्होंने लिफ्ट मांगी. व्यवसायी ने उनसे पूछा कि उन्हें कहां जाना है तो तीनों ने कहा कि उन्हें क्लब जाना है. लड़कियों की बातों में आकर युवक ने क्लब जाने के लिए हां कर दी.

हनी ट्रैप-honey trap
हनी ट्रैप में फंसाकर व्यवसायी को लूटा (सांकेतिक तस्वीर)


क्लब जाने से पहले लड़कियां किसी होटल में खाने के लिए पहुंची. इस दौरान एक युवती ने कहा कि उसे यहां अच्छा नहीं लग रहा, कहीं ओर चलते हैं. इस तरह व्यवसायी भी उनके मोहजाल में फंस आ गया और वहां से तीनों लड़कियों को लेकर फिर किसी दूसरे होटल पहुंचा. यहां कमरा बुक कराकर लड़कियों ने कहा कि चलो बीयर पीते हैं.

इस दौरान चारों ने बीयर पी. व्यवसायी टॉयलेट जाने के बाद जब वापस आया तो उसने अपनी बीयर की गिलास उठाकर पिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. सुबह जब युवक की नींद खुली तो कमरे से तीनों लड़कियां गायब थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें:- पति ने लगाई फांसी, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप...

ये भी पढ़ें:- सफाई करते हुए बेहोश हुईं कैप्टन अमरिंदर की पत्नी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...