लाइव टीवी

गुरुग्राम में गैंगस्टर अशोक राठी को घर में घुसकर तीन युवकों ने मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

News18 Haryana
Updated: November 16, 2019, 5:32 PM IST
गुरुग्राम में गैंगस्टर अशोक राठी को घर में घुसकर तीन युवकों ने मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत
गैंगस्टर अशोक राठी की फाइल फोटो

पच्चीस से भी अधिक संगीन मामलों के अभियुक्त गैंगस्टर अशोक राठी को गुरुग्राम के अलीपुर गांव स्थित उसके घर में घुसकर तीन युवकों ने गोली मार दी. उसे मेेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
गुरुग्राम. कुख्यात गैंगेस्टर अशोक राठी (Gangster Ashok Rathi) को अलीपुर गांव में सुबह उसके ही घर में गोली (shot) मार दी गई. तीन युवकों ने अशोक राठी के घर मे घुसकर इस वारदात का अंजाम दिया. हमलावरों ने कुल 6 राउंड फायर किए जिनमें चार गोलियां राठी को लगीं.  25 से भी अधिक मामलों का अभियुक्त और हत्या के मामलों में उम्रकैद की सजा काट रहा राठी पैरोल पर जेल से बाहर आया था. गोली लगने के बाद उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

परिचित थे उसे गोली मारने वाले 

गोली मारने की यह वारदात सुबह 7.30 बजे के करीब हुई. माना जा रहा है कि उसे गोली मारने वाले उसके पूर्व परिचित हैं.  पुलिस राठी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालकर गोली मारने वाले युवकों की पहचान करने में जुटी है.  राठी पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, फिरौती जैसे कई संगीन वारदातों को अंजाम देने का आरोप है.

सास और साले की हत्या मामले में हुई थी उम्रकैद 

कुछ वर्ष पहले ही अशोक राठी ने अपनी सास और साले की हत्या करा दी थी. इस मामले में  राठी को पलवल की अदालत ने उम्रकैद सुनाई थी. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में भी एक हत्या के मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई थी. सितंबर 2016 में अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक होने पर राठी ने सुपारी देकर जेल के अंदर से ही उसकी हत्या करा दी थी.

(रिपोर्ट- धर्मवीर)

ये भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, लेकिन इस वजह से नहीं मिल रही इजाजत
Loading...

गृहमंत्री अनिल विज अधिकारियों से बोले- काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...