लाइव टीवी

प्रचार का आखिरी दिन आज, बादशाहपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव कमलवीर सिंह ने मांगे वोट

Dharmbir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 9:51 AM IST
प्रचार का आखिरी दिन आज, बादशाहपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव कमलवीर सिंह ने मांगे वोट
कांग्रेस प्रत्याशी राव कमलवीर सिंह ने कहा कि 'अगर जनता ने साथ दिया, तो अगले 5 साल 24 घंटे उनकी सेवा में खड़े नजर आएंगे'

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र (Badshahpur Assembly Constituency) से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) राव कमलवीर सिंह (Rao kamalbir singh) लगातार लोगों के बीच जाकर अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र (Badshahpur Assembly Constituency) से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) राव कमलवीर सिंह (Rao kamalbir singh) लगातार लोगों के बीच जाकर अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं. साथ ही अपनी पार्टी की नीतियों और पिछले कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को बता रहे हैं. सेक्टर 40, सेक्टर 45, सेक्टर 46, के साथ-साथ करीब दो दर्जन से ज्यादा नुक्कड़ सभाओं में पहुंचकर राव कमलवीर सिंह ने लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की.

'अगर जनता ने साथ दिया, तो अगले 5 साल 24 घंटे उनकी सेवा में खड़े नजर आएंगे'

बादशाहपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राव कमलवीर सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो एक राजनीतिक घराने से हैं. हमेशा से ही उनके पूर्वजों ने और उन्होंने राजनीति में रहकर लोगों की सेवा की है. अब इस विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के महापर्व पर लोगों से यही अपील है कि एक बार फिर उनके परिवार के कार्य को देखते हुए और कांग्रेस पार्टी ने जो पिछले अपने कार्यकाल में काम किए हैं उस आधार पर उन्हें वोट दें. राव कमलवीर का कहना है कि वे लोगों की सेवा के लिए अगले 5 साल 24 घंटे खड़े नजर आएंगे.

'ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी इलाकों में भी मिल रहा भारी जनसमर्थन'

यही नहीं राव कमलवीर सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ शहरी इलाकों में भी भारी जनसमर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार लोग बीजेपी की नीतियों से और योजनाओं से परेशान होकर कांग्रेस को अपना विकल्प ढूंढ रहे हैं, क्योंकि कांग्रेस आम आदमी के सरोकार से जुड़ी हुई है और उनकी समस्याओं को समझती है.

'अपने कार्यकाल में कांग्रेस ने हर वर्ग के लिए विकास कार्य कराए हैं'

उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में कांग्रेस ने हर वर्ग के लिए विकास कार्य कराए हैं. यही कारण है कि अब बीजेपी (BJP) के जुमले और झूठे वादे जनता को नहीं बहका पाएंगे. 21 तारीख को लोग कांग्रेस के प्रति अपना विश्वास जताते हुए हाथ के बटन को दबाकर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- आर्टिकल 370 का जिक्र करने पर कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों होता है: PM मोदी

ये भी पढ़ें:- बीरेंद्र सिंह ने हुड्डा को दी नसीहत- अगर अच्छे दिन काटने हैं तो हारना ही अच्छा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...