गन प्वाइंट पर दुकान लूटने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

मनी ट्रांसफर की दुकान में हथियारबंद बदमाशो ने लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. लेकिन स्थानीय लोगो के दखल के चलते चारों बदमाश मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: February 28, 2019, 1:37 PM IST
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: February 28, 2019, 1:37 PM IST
गुरुग्राम में बदमाशो के हौसले कितने बुलंद है इसकी बानगी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मनोहर नगर गली 1 में दिन दहाड़े एक दुकान में लूट की कोशिश की गई. यहां मनी ट्रांसफर की दुकान में हथियारबंद बदमाशो ने लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. लेकिन स्थानीय लोगो के दखल के चलते चारों बदमाश मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी. जिसमे की भागते हुए बदमाश साफ तौर से देखे जा सकते है.

दरअसल मनोहर नगर गली नम्बर 1 में भारतीय स्टेट बैंक मानी ट्रांसफर की शॉप है. इसके मालिक तकरीबन 1 से 2 बजे के बीच सामान्य दिनों की तरह ही मनी एक्सचेंज के काम मे जुटे थे कि तभी 2 से 3 हथियार बंद बदमाश धड़धड़ाते हुए दुकान के अंदर दाखिल हो गए. देखते ही देखते हथियार बंद बदमाश दुकान मालिक से मारपीट कर पैसा छीनने लगे. बादमाशो ने दुकान में घुसते ही सबसे पहले सीसीटीवी डीवीआर को कब्जे में किया और दुकान मालिक से हाथापाई करने लगे. शोरगुल सुन कर जब स्थानीय निवासी दुकान की तरफ आये तो बदमाश भाग निकले.



वही मौके पर पहुंचे एसीपी सिटी राजीव यादव की माने तो दुकान में तकरीबन 8 से 9 लाख रुपये कैश मौजूद है जांच करने पर पूरी रकम मौके से बरमाद हो गयी है. बहरहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बड़गाम चॉपर क्रैश: हरियाणा ने खोया एक और 'लाल', 3 दिन पहले ही श्रीनगर गए थे सिद्धार्थ

ये भी देखें- PHOTOS: अभिनंदन का ‘बाल बांका’ नहीं कर सकता पाकिस्तान, जानिए क्या कहता है 'जेनेवा समझौता'
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार