गाड़ी में लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के दो गिरफ्तार, दर्जनों वारदातों को स्वीकारा

यह बदमाश मारपीट कर जबरन पासवार्ड पूछकर लिफ्ट लेने वाले के मुंह पर टेप लगा हाथ -पैर बांध देते थे. फिर उनके खाते में सेंधमारी करके आसानी से फरार हो जाते थे.

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: March 15, 2019, 9:27 PM IST
गाड़ी में लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के दो गिरफ्तार, दर्जनों वारदातों को स्वीकारा
गुरूग्राम पुलिस की हिरासत में लूट के आरोपी
Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: March 15, 2019, 9:27 PM IST
गुरुग्राम पुलिस ने सवारियों को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया. सुनसान जगह ले जाकर हथियार दिखा कैश के साथ यह लोग एटीएम कार्ड भी ले लेते थे. यह बदमाश मारपीट कर जबरन पासवार्ड पूछकर लिफ्ट लेने वाले के मुंह पर टेप लगा हाथ -पैर बांध देते थे. फिर उनके खाते में सेंधमारी करके आसानी से फरार हो जाते थे. पुलिस काफी समय से इनके पीछे थी तब कहीं जाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में कई अहम खुलासा हुए.

दोनों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने ही वह गुरुग्राम में आते थे. उसके बाद वापस गाजियाबाद फरार हो जाते थे. आरोपियों की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले संदीप और सुमित के रूप में हुई. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक पूछताछ में इन आरोपियों ने गुरूग्राम की चार वारदातों को अब तक कबूला है. वहीं यह बदमाश फरीदाबाद, दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में इस तरह की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

पुलिस रिकॉर्ड के हिसाब आरोपी पहले भी लूटपाट की वारदात के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में हवा खा चुके हैं. पुलिस ने इनके पास से भारी सख्या में एटीएम कार्ड और अवैध हथियार सहित कार भी बरामत की हैं. पुलिस इनसे मिली कार की जांच कर रही है कि कहीं यह भी चोरी की तो नहीं है. वहीं इस गैंग के और सदस्यों के बारे में भी पूछ रही है.




यह भी पढ़ें - फरीदाबाद में मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले गिरा स्वागत गेट, एक महिला घायल

यह भी देखें -PHOTOS: 4 छात्रों ने बनाया ऐसा स्कूटर, जो तंग गलियों में लगी आग को करेगा काबू
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...