गुरुग्राम: तेज रफ्तार लैंड रोवर ने दो नाबालिग भाइयों को कुचला, मौके पर मौत

News18 Haryana
Updated: September 2, 2019, 10:21 AM IST
गुरुग्राम: तेज रफ्तार लैंड रोवर ने दो नाबालिग भाइयों को कुचला, मौके पर मौत
घटना हरियाणा के गुरुग्राम की है.

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में तेज रफ्तार ने दो भाइयों की जान ले ली है. लग्जरी कार लैंड रोवर (Land Rover) ने दो नाबालिग भाइयों को कुचल दिया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (New Delhi) से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में तेज रफ्तार ने दो भाइयों को मौत की नींद सुला दिया. दरअसल गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर वाटिका चौक के पास रविवार रात करीब दस बजे एक तेज रफ्तार लैंड रोवर कार (Land Rover) ने सड़क पर गोल गप्पे का ठेला लेकर जा रहे दो नाबालिग भाइयों को इतनी जोरदार टक्कर मार दी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

दोनों भाई वाटिका चौक के पास ही सड़क किनारे गोल गप्पे का ठेला लगाते थे और रात करीब 10 बजे अपने घर जा रहे थे. तभी सेक्टर 56 की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही लैंड रोवर कार ने ठेले के साथ-साथ दोनों भाइयों को टक्कर मार दी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ठेले को टक्कर मारते ही कार के दोनों साइड के एयर बैग खुल गए. इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार कितनी तेज रही होगी.



हादसे के बाद से फरार हैं कार चालक, पुलिस ने शुरू की तलाश
Loading...

बड़ी बात ये है कि हादसा होते ही कार चालक मौके से फरार हो गए. मरने वाले दोनों नाबालिग भाइयो की उम्र 14 से 16 साल थी. कार नई है इसीलिए कार पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी. कार ने जब ठेले को टक्कर मारी तो जोरदार आवाज हुई, जिसको सुनकर आसपास के लोग जब तक इकठ्ठा हुए, तब तक कार में सवार लोग मौके से फरार हो चुके थे. हादसे की जानकारी मिलते ही सेक्टर 65 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

(धर्मवीर शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

दाऊद के खास छोटा शकील का ये रिश्तेदार लड़ सकता है महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव

...तो पवार और चव्हाण को छोड़ उनकी पार्टी में कोई नहीं बचेगा- अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 7:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...