लाइव टीवी

नरम पड़े बागी हुए उमेश अग्रवाल के तेवर, पत्नी अनीता ने वापस लिया नामांकन

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 2:52 PM IST
नरम पड़े बागी हुए उमेश अग्रवाल के तेवर, पत्नी अनीता ने वापस लिया नामांकन
सांसद उमेश अग्रवाल की पत्नी अनीता ने नामांकन वापस लिया

उमेश अग्रवाल ने अपनी पत्नी अनीता लूथरा अग्रवाल का नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भरवाया था, जिसे सोमवार को उन्होंने वापस ले लिया है. यह फैसला सीएम मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा प्रभारी अनिल जैन से मुलाकात के बाद लिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी दूसरी सूची में गुरुग्राम सीट (Gurugram Seat) के उम्मीदवार की घोषणा की थी. उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद गुरुग्राम के मौजूदा सांसद उमेश अग्रवाल (Umesh Aggarwal) ने बगावती सुर अख्तियार कर लिए थे. वे खुलकर सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के विरोध में आ गए थे. लेकिन अब उनके तेवर नरम पड़ गए हैं.

उमेश अग्रवाल ने अपनी पत्नी अनीता लूथरा अग्रवाल का नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भरवाया था, जिसे सोमवार को उन्होंने वापस ले लिया है. यह फैसला सीएम मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा प्रभारी अनिल जैन से मुलाकात के बाद लिया है. बता दें कि सीएम ने रविवार को कह दिया था कि बागी विधायकों के नामांकन वापिस के लिए वे पूरा प्रयास करेंगे.

उमेश अग्रवार राव इंद्रजीत खेमे से आते हैं तो इंद्रजीत की बेटी की टिकट कटने से पहले ही उन्होंने ट्वीट किया था कि पार्टी ने यदि इंद्रजीत को नजरअंदाज किया तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. ट्वीट वायरल हुआ तो उमेश अग्रवाल ने इसे डिलीट कर दिया था.

ट्वीट कर सीएम पर किया था वार

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि देखो फरसे की धार, कुछ गर्दन काट दी, कुछ काटने को तैयार. अग्रवाल ने यह ट्वीट सीधे सीएम पर किया था. इसके बाद उमेश अग्रवाल ने अपनी पत्नी अनीता लूथरा अग्रवाल का निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करवा दिया था. उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि वे भाजपा से इस्तीफा नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज
Loading...

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...