लाइव टीवी

गुरुग्राम: ऑफिस में घुसकर युवक ने महिला को लाठियों से पीटा, Video Viral

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: December 4, 2019, 2:53 PM IST
गुरुग्राम: ऑफिस में घुसकर युवक ने महिला को लाठियों से पीटा, Video Viral
महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral

मामले की शिकायत (Complaint) मिलने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arresst) कर लिया है. वहीं इस हमले में महिला को गंभीर चोटें आई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Cyber City Gurugram) में महिलाओं के प्रति अपराध (Crime) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जिले के पटौदी रोड इलाके से सामने आया है, जहां बीच बाजार महिला के ऑफिस में घुसकर एक युवक ने उस लाठियों से बेरहमी से पीटा (Beaten). वहीं मौजूद एक शख्स ने इस पूरे मामले का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स महिला को बेरहमी से पीट रहा है. महिला फर्श पर लेटी हुई है और एक शख्स उसे लाठी से पीटे जा रहा है. वहां मौजूद लोग तमाशबीन बन देख तो रहे हैं मगर महिला को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया.

महिला को पीटता युवक


पति को दी जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला का नाम सविता चौधरी बताया जा रहा है. वहीं जिस शख्श ने महिला के साथ मारपीट की है उसके नाम गजेंद्र उर्फ गोली है, जोकि कादीपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. महिला से मारपीट के बाद आरोपी शख्स ने उसके के पति को जान से मारने की भी धमकी दी है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस हमले में महिला को गंभीर चोटें आई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि महिला को आरोपी ने क्यों पीटा.

ये भी पढ़ें-

शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 2:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर