महिला ने 64 साल के बुजुर्ग को पिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

जब 64 वर्षीय बुजुर्ग इस महिला के बिछाए शातिर जाल में फंस उसके बताए फ्लैट में पहुंचा तो महिला ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया

News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 3:21 PM IST
महिला ने 64 साल के बुजुर्ग को पिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल
पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है
News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 3:21 PM IST
किसी जरूरतमंद महिला की मदद करना इतना महंगा पड़ने वाला है, यह गुरुग्राम में रहने वाले 64 साल के बुजुर्ग ने सपने में भी नहीं सोचा था. दरअसल 64 वर्षीय बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल कर लाखों वसूले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस को दी गई शिकायत में दर्ज किया गया है कि कैसे एक महिला ने पहले 64 वर्षीय बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाया और कैसे लगातार बीते 6 महीने से ब्लैकमेलिंग का धंधा जारी था.

वहीं गुरुग्राम पुलिस की मानें तो आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और रिमांड पर ले मामले की तफ्तीश की जा रही है. दरअसल एक महिला ने योजनाबद्ध तरीके से सेक्टर 10 के रहने वाले एक बुजुर्ग को मीठी-मीठी बातों में फंसा कर मदद की गुहार लगाई और फिर बुजुर्ग को हर रोज फोन कर बुलाने लगी.

अश्लील वीडियो बना कर रही थी ब्लैकमेल

जब 64 वर्षीय बुजुर्ग इस महिला के बिछाए शातिर जाल में फंस उसके बताए फ्लैट में पहुंचा तो महिला ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद महिला ने बुजुर्ग के साथ अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. महिला शुरुआत में बुजुर्ग से कैश वसूलने लगी जो धीरे धीरे लाखो का प्लॉट और फ्लैट तक अपने नाम करवाने में कामयाब हो गई.

एक दिन के रिमांड पर आरोपी महिला

फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल फोन को भी अपने कब्जे में ले तफ़्तीश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की माने तो आरोपी महिला को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिससे आरोपी महिला की क्राइम की कुंडली को खंगालने के प्रयास किये जा रहे है. पुलिस की माने तो पुलिसिया तफ़्तीश इस बात पर भी है कि इससे पहले भी इस आरोपी महिला ने किसी और को ऐसे ही हनी ट्रैप में तो नहीं फंसाया है.

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस


Loading...

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर दिए बयान पर कायम हैं दिग्विजय चौटाला

First published: July 15, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...