टोल प्लाजा पर युवक की दबंगई, टोल बूथ पर बैठी युवती को मारा थप्पड़

युवती को थप्पड़ मारने के बाद गाड़ी सवार आरोपी युवक फरार हो गया. टोल कर्मचारियों ने खेड़कीदौला थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाई है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 2:39 PM IST
टोल प्लाजा पर युवक की दबंगई, टोल बूथ पर बैठी युवती को मारा थप्पड़
टोल पर युवक की गुंडागर्दी
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 2:39 PM IST
हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) के खेड़की दौला टोल पर एक पर फिर गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं. गाड़ी में सवार एक शख्स ने टोल मांगने पर टोल बूथ (Toll Booth) पर बैठी युवती को थप्पड़ और घूंसा मार दिया. गुरुवार सुबह लगभग 11 बजकर 50 मिनट पर पीकर लाइन नबर 11 में DL 4C AA 2619 नंबर गाड़ी सवार युवक ने महिला कर्मचारी से मारपीट की. आरोपी कार सवार दिल्ली से मानेसर की तरफ जा रहा था.



युवती को थप्पड़ मारने के बाद गाड़ी सवार आरोपी युवक फरार हो गया. टोल कर्मचारियों ने खेड़कीदौला थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाई है. कर्मचारियों का कहना है कि मात्र 60 रुपये टोल टैक्स देने से लोग कतराते है और उनसे गाली-गलौच और मारपीट करते हैं. महिला कर्मचारी से मारपीट और बदसलूकी की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.


Loading...

बता दें कि खेड़की दौला टोल पर इससे पहले भी टोल टैक्स न देने को लेकर ऐसी वारदातें दर्ज होती रही हैं.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें

इससे पहले 21 जून को भी इस टोल प्‍लाजा पर बैठी महिला कर्मचारी से एक यात्री बहस करने लगा था और उसने टोल टैक्‍स देने से मना किया था. जब महिला टोल कलेक्‍टर ने उसकी गाड़ी को बिना टैक्‍स दिए पास करने से मना किया तो उसने महिला पर हमला बोल दिया और काफी देर तक उसके साथ हाथापाई की. इस दौरान टोल प्‍लाजा पर मौजूद अन्‍य कर्मचारियों ने यात्री को रोकने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: टोल बचाने के लिए हो रहा फर्जी ID का इस्तेमाल, सुरक्षा को खतरा

PHOTOS: गुरुग्राम में बिजली के तार पर झूलता मिला मृत तेंदुआ, देखने के लिए जुटी भीड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...