सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

युवक जमीन के कागजात लेने के लिए सोहना में 66 केवी पॉवर हाउस के पास बने पटवार घर गया था और कागज लेकर वापस सड़क किनारे अपनी कार में बैठने के लिए जा रहा था. इस दौरान एक यूपी 16 नंबर स्कॉर्पियों गाड़ी आयी, जिसमें से पांच लोग उतरे और युवक को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए.

News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 3:50 PM IST
सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मौके पर मौजूद पुलिस
News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 3:50 PM IST
हरियाणा के सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. युवक के दिनदहाड़े अपहरण की घटना के बाद गुरुग्राम की हाईटेक पुलिस के दावों की पोल खुल गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. सिटी थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मौका मुआयना कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

मामले की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस युवक को किडनैप किया गया है. वह सोहना के गांव अभयपुर का रहने वाला है. युवक जमीन के कागजात लेने के लिए सोहना में 66 केवी पॉवर हाउस के पास बने पटवार घर गया था और कागज लेकर वापस सड़क किनारे अपनी कार में बैठने के लिए जा रहा था. इस दौरान एक यूपी 16 नंबर स्कॉर्पियों गाड़ी आयी, जिसमें से पांच लोग उतरे और युवक को जबरन गाड़ी में डालकर फरार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शी बबलू ने बताया कि अपहरणकर्ताओं द्वारा युवक को गाड़ी में डालने के दौरान उसने शोर मचाया, लेकिन जब तक कोई आता, तब तक आरोपी फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.



(सोहना से संजय राघव की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  पिता को ढूंढने गई नाबालिग का अपहरण कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप

यह भी पढ़ें- युवक का किया अपहरण, फिर जंगल में ले जाकर लाठी-डंडो से पीटकर तोड़े हाथ-पांव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर