जबरन गुप्तांग काटकर बना डाला किन्नर, इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा पीड़ित

युवक ने आरोप लगाया किन्नरों ने एक रोज उसे बेहोश करके उसके गुप्तांगों का ऑपरेशन करवा दिया.

News18 Haryana
Updated: September 11, 2018, 12:11 PM IST
जबरन गुप्तांग काटकर बना डाला किन्नर, इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा पीड़ित
गुप्तांग काट बना डाला किन्नर
News18 Haryana
Updated: September 11, 2018, 12:11 PM IST
झांकियों में महिलाओं के पात्र करना युवक को इतना भारी पड़ गया कि किन्नरों ने उसे अगवा कर पूर्ण रूप से उसे किन्नर बना डाला. ये आरोप सोहना के शिव कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने लगाए हैं. युवक ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह बचपन से ही झांकियों में पार्वती का रोल करता था. उस पर किन्नरों की निगाह पड़ी.

किन्नरों ने उसे अगवा कर लिया. इस बात की खबर जब उसकी मां को पता चली तो किसी तरह किन्नरों से उसे छुड़वा लिया. लेकिन उसके बाद एक बार फिर किन्नरों ने युवक को अगवा कर लिया. वह उसे अपने साथ डेरे में ले गए. किन्नरों ने उससे महिलाओं का काम करवाए. वो उसे महिलाओं की तरह से बर्ताव करने को कहते थे.  युवक महिलाओं की तरह बात करता था और किन्नरों के कार्यक्रम में नाच-गाने करता था.

धौलपुर के सरमथुरा में दो किन्नरों की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

युवक ने आरोप लगाया किन्नरों ने एक रोज उसे बेहोश करके उसके गुप्तांगों का ऑपरेशन करवा दिया. उसके बाद उसे पूर्ण रूप से किन्नर बना डाला. हालांकि अब वो चिल्ला-चिल्लाकर यह कह रहा है कि वह युवक है. लेकिन पुलिस अब इस मामले में जांच करने में आनाकानी कर रही है. पुलिस मेडिकल जांच के लिए पीड़ित को अभी कई बार बुला चुकी .है लेकिन अभी तक किसी भी जांच तक नहीं पहुंचे. युवक ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

दिल्‍ली: नपुंसक बनाकर किन्‍नर बनाने वाली गैंग गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने बताया कि वह उसका बड़ा बेटा है. उसका नाम आकाश है और वो झांकियों में महिला का रोल करता था. उसके बेटे को किन्नर बना दिया. पीड़िता की मां ने बताया कि उसका एक ही लड़का है. वह उसके इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं लेकिन उसे अभी तक इंसाफ नहीं मिल रहा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर