पुलिस की वर्दी पहनकर दिया कई चोरियों को अंजाम, फिर इस तरह फंसा जाल में

पुलिस की वर्दी पहनकर दिया कई चोरियों को अंजाम, गिरफ्तारी के बाद हुआ कई मामलों का खुलासा

गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे ही शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो सिर्फ पुलिस लाइन को निशाना बनाकर आधा दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. गिरफ्तार आरोपी जसविंदर नीमका जेल में जेल प्रहरी यानी जेल वार्डर के तौर पर तैनात था.

  • Share this:
गुरुग्राम. गुरुग्राम पुलिस (gurugram police) ने ऐसे ही शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो सिर्फ पुलिस लाइन को निशाना बनाकर आधा दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. गिरफ्तार आरोपी जसविंदर नीमका जेल में जेल प्रहरी यानी जेल वार्डर के तौर पर तैनात था. नशे और अय्याशी की लत को पूरा करने के लिए वर्दीधारी यह शख्स शातिर चोर बन गया. नौकरी के दौरान मिली वर्दी पहनकर पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा.

एसीपी क्राइम की मानें तो नीमका जेल में तैनात यह जसविंदर नाम का चोर हरियाणा के  गुरुग्राम, फरीदाबाद, जींद, रोहतक, कैथल, हिसार और सिरसा में स्थित पुलिस लाइंस में आधा दर्जन से ज्यादा लाखों की चोरियों को अंजाम दे कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकता आ रहा था सेक्टर 17 क्राइम यूनिट ने इसे गिरफ्तार कर मामलों का खुलासा कर दिया है.

दरअसल आरोपी जसविंदर नीमका जेल में जेल वार्डर के पद पर तैनात था और इसी दौरान मिली खाकी वर्दी की आड़ में एक के बाद एक 7 चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. एसीपी क्राइम की मानें तो खाकी वर्दी को पहन यह शातिर चोर पुलिस लाइन्स के गेट पर तैनात पुलिस कंर्मियो की आंखों में धूल झोंक कर अंदर दाखिल होता था. फिर मौका पाते ही चोरी की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जाता था. गुरुग्राम पुलिस ने इस शातिर चोर को रिमांड पर ले कर इसकी क्राइम कुंडली को खंगालना शुरू कर दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.