Assembly Banner 2021

गुरुग्राम : शक ने डाली संबंधों में दरार, पत्नी की हो गई हत्या, पुलिस की गिरफ्त में पति

आरोपी सतीश को शक था उसकी बीवी किसी दूसरे पुरुष से फोन पर बातचीत करती है.

आरोपी सतीश को शक था उसकी बीवी किसी दूसरे पुरुष से फोन पर बातचीत करती है.

गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि संबंधों में शक की वजह से सतीश ने अपनी पत्नी रूबी की हत्या कर डाली. रूबी के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 8:32 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. पुलिस (Police) की क्राइम यूनिट (Crime unit) ने सतीश नाम के शख्स को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. पुलिस का दावा है कि 14 फरवरी (Valentine's Day) की देर रात रूबी (30) की हत्या (Murder) इसी ने की थी. गिरफ्तार सतीश मारी गई रूबी का पति है. पुलिस के मुताबिक, हत्या के आरोपी सतीश को शक था कि उसकी बीवी रूबी फोन पर किसी दूसरे पुरुष से बातचीत करती रहती है.

पुलिस का कहना है कि नाजायज ताल्लुकात के इसी शक की वजह से सतीश ने अपनी पत्नी रूबी की हत्या की साजिश रच डाली. गुरुग्राम पुलिस ने मृतका रूबी के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश करनी शुरू की थी. पुलिस फाइल के मुताबिक, दरअसल सतीश और रूबी की शादी 7-8 साल पहले हुई थी.

वैलेनटाइंस डे के दिन बीवी के लिए गिफ्ट लेकर घर पहुंचा



शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए. लेकिन उसके बाद शक का ऐसा बीज पैदा हुआ कि सतीश 14 फरवरी यानी वैलेनटाइंस डे के दिन बीवी के लिए गिफ्ट लेकर घर पहुंचा. बीवी को गिफ्ट दिया भी. गिफ्ट देने के बाद सतीश किसी काम से घर के बाहर चला गया. फिर जब वह लौटा तो पत्नी रूबी को घर में न पाकर सतीश वहां पहुंचा, जहां रूबी के होने की संभावना थी. वहां 'पति, पत्नी और वो' को लेकर विवाद इतना गहराया कि सतीश ने अपनी पत्नी रूबी की गला दबाकर हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज