हरियाणा में ये होगा पीएम मोदी और अमित शाह का प्लान, बीजेपी ने किया खुलासा
Rohtak News in Hindi

हरियाणा में ये होगा पीएम मोदी और अमित शाह का प्लान, बीजेपी ने किया खुलासा
पीएम नरेन्द्र मोदी बल्लभगढ़ तो अमित शाह कैथल से अपनी रैलियों की शुरुआत करने जा रहे हैं. (File Photo)

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) हरियाणा (Haryana) में दो-दो दिन रैलियां करेंगे. वहीं यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) एक दिन हरियाणा में जनता के सामने होंगे. रैलियों की शुरुआत बल्लभगढ़ से होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 8:11 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Elction) के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) ने एक खास प्लान बनाया है. प्लान के तहत पीएम मोदी और शाह दो-दो दिन हरियाणा में रहेंगे. वहीं इस प्लान में बीजेपी (BJP) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को भी शामिल किया गया है. इस प्लान की शुरुआत बल्लभगढ़ से होगी.

सियासी गर्मी को देखते हुए पीएम मोदी बल्लभगढ़ से अपनी रैलियों की शुरुआत कर रहे हैं. 14 अक्टूबर को वो राजा नहार सिंह के इलाके से बिगुल फूंकेंगे. रैली की शुरुआत बल्लभगढ़ से कराए जाने के पीछे भी एक बड़ी सियासी वजह बताई जा रही है. मोदी 2 दिन में कुल चार रैलियां करेंगे. प्लान के तहत ही अमित शाह भी हरियाणा को 2 दिन देंगे. इस दौरान वह ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे.

इस दिन हरियाणा में होंगे मोदी और शाह



पीएम मोदी की पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ, दूसरी और तीसरी रैली 15 अक्तूबर को दादरी में, दोपहर बाद मानेसर में होगी. वहीं चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी. कोशिश होगी कि चार रैलियों में सभी 90 सीट कवर हो जाएं. जबकि देश के गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी दो दिन एक के बाद एक कई रैलियां करेंगे. उनकी रैली की शुरआत 9 अक्टूबर कैथल से होगी. 14 अक्टूबर को शाह फिर से हरियाणा पहुंचेंगे और उस दिन टोहाना, रतिया, नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली करेंगे. इसके बाद पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे.
जेपी नड्डा और योगी का ये होगा कार्यक्रम

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 अक्टूबर को हरियाणा जाएंगे. उस दिन वो चार रैलियों को संबोधित करेंगे. डबवाली, रनियां, कालावांली पटौदी में पहले दिन रैलियां होंगी. इसके अलावा बीजेपी ने अपने फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को 11 अक्टूबर आएंगे. उस दिन योगी कालका, नारायणढ़, जुलाना और सोनीपत में रैली करेंगे. केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 14 अक्टूबर को, भाजपा महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय रहाटकर 12—13 को जबकि राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष 9 अक्तूबर को पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

ये भी पढ़ें-

चलती ट्रेन की सील बंद बोगी से गायब हो गई बाइक

यह कैसी मजबूरी: यूपी में सिर्फ 3 फीट चौड़े सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे, देखें Video

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज