Home /News /haryana /

Murder in Gurugram: हरियाणा में दिवाली पर घर में घुसकर ताबड़तोड़-फायरिंग, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

Murder in Gurugram: हरियाणा में दिवाली पर घर में घुसकर ताबड़तोड़-फायरिंग, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

हरियाणा के गुरुग्राम में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या,

हरियाणा के गुरुग्राम में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या,

Haryana News. हरियाणा के गुरुग्राम में बदमाशों ने दिवाली की रात पूर्व सरपंच के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है, तो तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है, लेकिन अब तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (Murder in Gurugram) कर दी गई है. दीपावली (Diwali) की रात बदमाशों ने पूर्व सरपंच के घर में घुसकर परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें दो युवकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई. घटना में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

    जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम (Gurugram) के मानेसर इंड्रस्टीयल थाना क्षेत्र के कासन इलाके में यह गोलीकांड हुआ है. परिवार पर कातिलाना हमले में 3 की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय विकास, 35 वर्षीय सोनू और 42 वर्षीय प्रवीण की इलाज के दौरान निजी अस्तपाल में मौत हो गई है. वहीं, बलराम, यश और राजेश को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया है. घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है.

    दरअसल, गुरुवार को दीपावली पूजन के वक़्त पूर्व सरपंच गोपाल राघव के घर आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. शुरुआती तफ़्तीश में कासन गांंव के रहने वाले रिंकू और उसके अन्य साथियों पर वारदात को अंजाम देने का अंदेशा जताया जा रहा है. हांलाकि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. घटनाकांड के पीछे की वजह का भी अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि पारिवारिक रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

    Tags: Double Murder, Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram news, Gurugram Police, Haryana police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर