Home /News /haryana /

haryana crime husband killed wife in budhakhera of uklana hisar nodnc

हरियाणाः नशे में घोंट दिया पत्नी का गला, कॉल ना रिसीव होने पर पहुंची बहन तो खुला मामला

नशे में धुत प​ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

नशे में धुत प​ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

Crime in Hisar: शनिवार सुबह ​नीतू की बहन रितू ने उसे कॉल किया था. बहुत बार कॉल करने के बाद भी जब नीतू ने फोन नहीं उठाया तो रितू को चिंता हुई. ऐसे में वह नीतू के घर गई. यहां जब उसने गेट खोला तो बेड पर नीतू का शव पड़ा हुआ था.

हिसार. नशे के कारण अक्सर रिश्ते खराब हो जाते हैं. हाल ही हिसार से एक ऐसा ही मामला सामने आया, जहां नशे में धुत प​ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उकलाना थाना क्षेत्र के गांव बुड्ढ़ाखेड़ा में शनिवार को पुलिस को कमरे में शव होने की सूचना मिली. खबर के अनुसार नारनौंद​ निवासी 27 वर्षीय नीतू की उसके पति ने नशे की हालत में हत्या कर दी. 30 वर्षीय राहुल फिलहाल पुलिस की पहुंच से दूर है. यह मामला तब खुला जब नीतू की बहन ने उसे बार बार कॉल किया. जब उसने बहुत देर तक नहीं उठाया तो वह उसके घर पहुंची. जैसे ही वह घर पहुंची उसके होश उड़ गए क्योंकि ​नीतू मृत अवस्था में पड़ी थी.

जानकारी के अनुसार नीतू की यह दूसरी शादी थी. नीतू का अपने पहले पति से तलाक हो गया था और उनका दो साल का बेटा भी है. अमर उजाला की खबर के अनुसार तलाक के बाद नीतू की राहुल से शादी हुई थी. कुछ दिनों पहले ही वे दोनों बुड्ढ़ाखेड़ा में बिश्नोई मंदिर के पास किराए से रहने आए थे. पड़ौसियों के अनुसार राहुल को नशे की आदत थी और इस कारण पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. पड़ौसियों का कहना है कि रात 12 बजे तक उनके घर से किसी तरह के झगड़े की आवाज नहीं आई थी.

शनिवार सुबह ​नीतू की बहन रितू ने उसे कॉल किया था. बहुत बार कॉल करने के बाद भी जब नीतू ने फोन नहीं उठाया तो रितू को चिंता हुई. ऐसे में वह नीतू के घर गई. यहां जब उसने गेट खोला तो बेड पर नीतू का शव पड़ा हुआ था. ये देखकर वह घबरा गई और चिल्लाने लगी, इस पर पड़ौसी एकत्रित हो गए. इसके बाद ​पुलिस को सूचना दी गई. प्रथम दृष्टया तकिए से गला दबाने या गला घोंटे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. माना जा रहा है कि नशे की हालत में राहुल ने नीतू का गला दबा दिया होगा.

Tags: Cruel murder, Haryana news, Hisar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर