• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana News: पूर्व सीएम हुड्डा ने दी रवि दहिया व हॉकी टीम को बधाई, कहा-हरियाणवी होने के नाते हुई डबल खुशी

Haryana News: पूर्व सीएम हुड्डा ने दी रवि दहिया व हॉकी टीम को बधाई, कहा-हरियाणवी होने के नाते हुई डबल खुशी

सिल्वर पदक जीतने वाले पहलवान रवि दहिया को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बधाई दी है.

सिल्वर पदक जीतने वाले पहलवान रवि दहिया को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बधाई दी है.

Wrestler Ravi Dahiya: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंहहुड्डा ने रवि दहिया का फाइनल मुकाबला ओपेन ग्राउंड में लोगों के साथ बैठकर देखा. उन्होंने कहा कि रवि दहिया का प्रदर्शन रोमांचित करने वाला था. पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने उच्चतम श्रेणी का प्रदर्शन किया. देश और प्रदेश को रवि दहिया पर गर्व है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympic 2020) में सिल्वर पदक (Silver Medal) जीतने वाले पहलवान रवि दहिया (Wrestler Ravi Dahiya) को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने बधाई दी है. साथ ही उन्होंने कुश्ती (Wrestling) में और पदक आने की भी उम्मीद जताई है.

    हुड्डा ने रवि दहिया (Ravi Dahiya) का फाइनल मुकाबला ओपेन ग्राउंड में लोगों के साथ बैठकर देखा. उन्होंने कहा कि रवि दहिया का प्रदर्शन रोमांचित करने वाला था. पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने उच्चतम श्रेणी का प्रदर्शन किया. देश और प्रदेश को रवि दहिया पर गर्व है.

    ये भी पढ़ें: रवि दहिया को हरियाणा सरकार देगी क्लास वन की नौकरी और 4 करोड़ का इनाम, CM खट्टर ने किया ऐलान

    हुड्डा ने 41 साल बाद ओलंपिक (Olympic) में पदक जीतने वाली हॉकी टीम को भी हार्दिक बधाई दी. उन्होंने कहा कि एक तरफ यह पदक हॉकी (Hockey) के स्वर्णिम इतिहास की यादों को ताजा करता है. वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय खेल के उज्जवल भविष्य की नींव भी रखता है. जिस तरह इस ओलंपिक में पुरुष और महिला हॉकी टीम ने प्रदर्शन किया है, उससे खिलाड़ियों में एक नई ऊर्जा का संचार होगा.

    ये भी पढ़ें: Tokyo Olympic: विनेश फौगाट की हार पर बोले परिजन-ट्रेनिंग में रही खामियां, अब विदेशी कोचों पर नहीं करेंगे विश्वास

    पूर्व मुख्यमंत्री ने फाइनल मुकाबले के लिए क्वालीफाई करने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को भी बधाई व शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उनसे गोल्ड की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि जिस तरह हरियाणा के खिलाड़ी पूरी दुनिया में तिरंगा लहरा रहे हैं. इससे हरियाणवी होने के नाते उन्हें डबल खुशी महसूस होती है. इन खेलों में देश की बेटियों के शानदार प्रदर्शन ने इस खुशी को तिगुना कर दिया है.

    ये भी पढ़ें: पूर्व CM ओपी चौटाला ने पास की 12वीं की परीक्षा, शिक्षा बोर्ड ने रोका रिजल्ट; जानिए वजह

    हुड्डा ने कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा है. ओलंपिक जैसे मुश्किल टुर्नामेंट में हिस्सा लेना भी अपने आप में एक उपलब्धि है. इसलिए एक मुकाबला हारने से विनेश फोगाट, मनु भाकर, सोनम मलिक, अंशू मलिक, दीपक पुनिया और बॉक्सर पूजा जैसे प्रतिभावान खिलाड़ियों को निराश नहीं होना चाहिए. उन्हें आने वाले मुकाबले और प्रतियोगिताओं पर फोकस करना चाहिए. देश को उनकी प्रतिभा पर पूरा भरोसा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज