हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले- राज्य में नहीं लगेगा लॉकडाउन

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राज्य में लॉकडाउन की संभावना से इनकार किया है.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राज्य में लॉकडाउन की संभावना से इनकार किया है.

हरियाणा (Haryana) के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा है कि प्रदेश में लॉकडाउन नही लगाया जाएगा. राज्य में रहने वाले लोग अफवाहों पर भरोसा न करें और सरकार की बात को मानें. लेकिन नाइट कर्फ्यू (Night curfew) का पालन करना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 7:50 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) में बढ़ती कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) की संख्या के बीच गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रदेश में लॉकडाउन की संभावना से इनकार किया है. विज ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों को घबराने की जरूरत नहीं है. वो लोग यहीं रहें क्योंकि हम कोई लॉकडाउन नहीं कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि अफवाहों पर ध्यान न देकर सरकार की बातों को सुनें.

करोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लगाया है नाइट कर्फ्यू

विज ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. इससे सरकार की मनशा साफ है कि किसी को कोई नुकसान न हो और महामारी को भी रोका जा सके. इसलिए नाइट कर्फ्यू में किसी भी प्रकार की छूट किसी की नहीं दी जाएगी. सिर्फ जरूरी सेवाओं से जुड़े व्यक्तियों की ही बाहर जाने की अनुमति मिलेगी.

Youtube Video

अंबाला में अग्निकांडः शीशम की लकड़ी का गोदाम जलकर खाक, लाखों का नुकसान, पहुंचे गृह मंत्री

हरियाणा में नहीं है कोरोना वैक्सीन की कमी

अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में कोरोना वैक्सीन की कोई कमी नहीं है. 11 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच टीका उत्सव के दौरान 10 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन लगाई जाएगी. अप्रैल में हरियाणा में 35 लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज