• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल, कुलदीप ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल, कुलदीप ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल, कुलदीप ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल, कुलदीप ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने आयकर अधिकारियाें द्वारा पूछे गए सवालाें का जवाब देते हुए आंकड़े साझा किए. भव्य ने कहा कि इस दौरान 10 इंस्पेक्टरों ने उनसे करीब 89 घंटे में 146 सवाल पूछे.

  • Share this:
    हरियाणा के हिसार जिले में शुक्रवार को इनकम टैक्स टीम की रेड पड़ने के बाद शनिवार को दिल्ली में भी रेड की कार्रवाई खत्म हो गई है. कार्रवाई खत्म होने के बाद कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने अधिकारियाें द्वारा पूछे गए सवालाें का जवाब देते हुए आंकड़े साझा किए. भव्य ने कहा कि इस दौरान 10 इंस्पेक्टरों ने उनसे करीब 89 घंटे में 146 सवाल पूछे. इससे पहले आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नाेई ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा कि "फूंक मार के बुझाने की बीजेपी की क्या गजब कोशिश थी,.. हम वो चिराग हैं जिसे आंधियों ने पाला है."

    “फूँक मार कर भुजाने की बहुत नाकाम कोशिश थी वो, अरे हम वो चिराग़ हैं जिसे आँधियों ने पाला है।”



    वहीं कुलदीप ने समर्थकों काे चार दिन तक साथ देने के लिए आभार जताया है. वहीं दूसरी तरफ विपक्षी उनके ट्वीट को सहानुभूति लेने का तरीका बताया है. इधर, हिसार में छापेमारी के विराेध में कटला रामलीला मैदान में सभा की गई. इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशाेक तंवर और प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला मौजूद रहे.

    मालूम हो कि हिसार में बीते शनिवार को ‘रेड राज’ के खिलाफ ‘संघर्ष प्रदर्शन’ किया गया. मामले में रणदीप सिंह सूरजेवाला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई के निवास पर 4 दिन तक चली इनकम टैक्स रेड राजनीतिक रंजिश से प्रेरित एक षड्यंत्र हिस्सा है.

    आयकर छापा-it raid
    कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई (फाइल फोटो)


    मेरी मां काे भी नहीं बख्शा: कुलदीप

    बता दें कि विधायक कुलदीप ने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी ने राजनीतिक द्वेष से मुझे और मेरे परिवार काे 4 दिन तक प्रताड़ित करने का प्रयास किया. यही उनकी साेच थी. यहां तक कि मेरी मां काे भी नहीं बख्शा, मैंने ईमानदारी और सिद्धांताें का जीवन जिया. न मैं बीजेपी से कभी डरा हूं और न कभी डरूंगा.



    ये भी पढ़ें:- बदले की भावना से की जा रही धनशोधन मामले में ईडी की पूछताछ 

    ये भी पढ़ें:- हरियाणा में बोले जेपी नड्डा, 20 करोड़ सदस्य बनाएगी भाजपा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज