• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हिसार: 3 भाइयों का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती, 8 बदमाश गिरफ्तार

हिसार: 3 भाइयों का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती, 8 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है.

पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है.

3 Brothers Kidnapped in Hisar: तीन भाइयों का अपहरण कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीनों भाइयों को बदमाशों से छुड़वाकर आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
हिसार. पुलिस की वाहन चोरी निरोधक टीम ने अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) के चंगुल से तीन लोगों को छुड़वाया है. थाना अग्रोहा में लांधड़ी निवासी सुरेंद्र ने शिकायत दी थी की उसके बहनोई महेंद्र का अपहरण हो गया है. फ़ोन पर 50 लाख रूपए की मांग की गई है. इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए टीम का गठन किया और एक अपहरणकर्ता संदीप को गिरफ्त में लिया. पुलिस ने मौके पर जाकर एक ही परिवार के तीन भाइयों को बंधकों से मुक्त करवायाऔर मामले में शामिल आठ लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया. एक आरोपी मौके से फरार हो गया है.

डीआईजी बलवान सिंह राणा ने बताया की थाना अग्रोहा में लांधडी निवासी सुरेंद्र ने शिकायत दी कि उसके बहनोई महेंद्र सुबह 11 बजे हिसार गए थे.. सुरेंद्र के फोन पर उसके बहनोई से अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रूपए की मांग की. डीआईजी ने बताया की महेंद्र के भाई मिट्ठू और प्रदीप फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम के ड्राइवर थे. इसलिए अपहरणकर्ताओं को लगा की इनके पास सीएमडी का पैसा हो सकता है.

इसके बाद दोनों ने इस योजना में सामण पुट्ठी के संदीप और मुंढाल निवासी मोहित को भी योजना में शामिल कर लिया. फिर बलजीत और सुरेंद्र उर्फ सिंदर योजना अनुसार महेंद्र को गाड़ी दिखाने के बहाने गांव लांधडी से अपनी गाड़ी में लेकर आजाद नगर हिसार आ गए. संदीप और मोहित भी वारदात में शामिल हो गए. योजनानुसार सेक्टर 13 निवासी संदीप ने महेंद्र के भाई मिट्ठू और विनोद को फोन कर हिसार बुलाया. तीनों को आजाद नगर हिसार में बने एक पुराने मकान में कैद कर लिया गया.

लखीमपुर उत्तर प्रदेश निवासी सोनू, छोटू संदीप, सोहनलाल और सोनू को इनकी रखवाली के लिए नियुक्त कर दिया की इन्हें भागने न दे. महेंद्र से ही महेंद्र के साले लांधड़ी निवासी सुरेंद्र के पास फोन करवाया कि मेरा, मिट्ठू और विनोद का अपहरण कर लिया है, आप 50 लाख रुपए लेकर आ जाओ और हमें छुड़ा लो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज