तेज रफ्तार ट्रक ने 10 कावड़ियों को मारी टक्कर, 3 की मौत, 6 घायल

इस दुर्घटना में तीन कावड़ियों की मौत हो गई है. सभी शव का पोस्टमॉर्टम हिसार के सामान्य अस्पताल में करवाया गया है.

Sanjay | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 1:19 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने 10 कावड़ियों को मारी टक्कर, 3 की मौत, 6 घायल
सड़क हादसे में 3 कावड़ियों की मौत
Sanjay | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 1:19 PM IST
हिसार के बरवाला में सरसौद व बिछपडी के समीप  देर रात को  रात करीब 1 बजे ट्रक ने तीन बाइक पर सवार 10 कावड़ियों को कुचल दिया. हादसे में बिचपड़ी गांव के राज सिंह (28), रोहताश (22) औऱ राहुल (18)  की मौत हो गई, जबकि 6 कावड़ियों के घायल होने की सूचना है. हादसा ट्रक चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ.

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया.  हादसा सरसौद और बिचपड़ी गांव के बीच हुआ. सूचना पाकर ग्रामीण मदद के लिए मौके पर पहुंचे. घायलों को रात करीब 2 बजे तक हिसार और बरवाला के निजी अस्पतालों में दाखिल कराया गया. कई की हालत गंभीर है.

दरअसल बिचपड़ी से करीब 16 युवक कांवड़ लेने हरिद्वार गए थे. अधिकांश लोग डाक कावड़ लेकर आ रहे थे. बताया जा रहा कि श्रद्धालु युवा तीन बाइक्स पर और एक गाड़ी के साथ चल रहे थे. ट्रक ने भागने की फिराक में अन्य कांवडिय़ों को भी चपेट में लिया.  रात करीब 1 बजे कावड़िए गांव के नजदीक पाबड़ा मोड़ पर पहुंचे तभी तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवार तीन कांवडिय़ों को कुचल दिया.

आरोपी ट्रक चालक फरार

हादसा होने पर चालक ने भागने के फिराक में ट्रक दूसरी साइड में घुमा दिया. इससे दो बाइकों पर सवार 6 कावड़िए और चपेट में आ गए. हादसे के बाद चालक टोल से यू टर्न लेकर फरार हो गया. हादसे से बिचपड़ी गांव में चीख पुकार मच गई. लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. बताया जा है कि सभी भोलेनाथ की धुन में थे. नाचते.गाते हुए डाक कांवड़ लेकर बिचपड़ी गांव के करीब पहुंच ही चुके थे.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि रात को ये हादसा हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. शवों का पोस्टमार्टम हिसार के सामान्य अस्पताल में करवाया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया परंतु चालक फरार है. मुकदमा दर्ज करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: कुलदीप बिश्नोई पर ED कर सकती है बड़ी कार्रवाई 

सिग्नस अस्पताल में आग, OT से निकाले गए 47 मरीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...