हिसार: 3 दोस्तों ने तेजधार हथियारों से वार कर की युवक की हत्या, घटना CCTV में कैद

हिसार में युवक की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

हिसार में युवक की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Hisar: तीन युवकों ने अमित पर तेजधार हथियारों के अलावा कुर्सी, डंडे, बिंडो और इंटों से भी हमला किया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में पटेल नगर बाजार में रविवार देर शाम एक स्वीट्स की दुकान के सामने एक युवक की तीन दोस्तों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को शहर के सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया है. जहां सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम (Postmortem) किया जाएगा. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर हिसार पुलिस कप्तान बलवान सिंह राणा भी पहुंचे.

जानकारी के अनुसार पटेल नगर निवासी अमित उर्फ शिखंडी एक मामले में जमानत पर आया हुआ था. रविवार शाम को वह पटेल नगर बाजार में पकोड़े की रेहड़ी के पास खड़ा था. उस दौरान वहां तीन युवक हथियारों सहित आए और उनमें से एक युवक ने अमित उर्फ शिखंडी पर तेजधार हथियार से हमला किया. घायल अमित भागते हुए बाजार की तरफ आया लेकिन अन्य दोनों आरोपी अमित के पीछे-पीछे वहां आए.

अमित भागते हुए सड़क पर गिर गया तो हमलावरों ने उस पर तेजधार हथियारों के अलावा कुर्सी, डंडे, बिंडो और इंटों से भी हमला किया, जिससे अमित गंभीर रूप से घायल हो गया था. हमलावर उसे अधमरा करके वहां से फरार हो गए. पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस को मौके से टूटी हुई कुर्सी और बाजार की सड़क के बीचों बीच पड़ी ईंटे बरामद हुई है.

पुलिस ने आसपास लोगों से मामले के बारे में जानकारी जुटाई. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि युवक को पटेल नगर सब्जी मंडी की तरफ से तीन युवक पीटते हुए आ रहे थे. युवक बाजार की तरफ भागा तो अपना स्वीट्स के सामने सड़क पर गिर गया. हमलावरों ने वहां भी उस पर हमला किया. सूचना मिलने पर अमित के स्वजन मौके पर पहुंचे और अमित को बाइक पर लेकर निजी अस्पताल भिजवाया. वहां अमित ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया.
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 7 टीमें गठित

घटना के बाद एसपी बलवान सिंह राणा अमले के साथ मौके पर पहुंचे. वारदात स्थल से जरुरी साक्ष्य जुटाए. एसपी बलवान सिंह राणा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के दो डीएसपी के नेतृत्व में सात टीमें गठित की गई हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज