• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Hisar: पार्टी करके लौट रहे थे 4 दोस्त, तेज रफ्तार से कार चलाने की जिद ने ले ली 2 की जान, 2 घायल

Accident in Hisar: पार्टी करके लौट रहे थे 4 दोस्त, तेज रफ्तार से कार चलाने की जिद ने ले ली 2 की जान, 2 घायल

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

Two Friends Died in Road Accident: हिसार जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की अकाल मौत हो गई, जबकि दो साथी बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसा उस समय हुआ जब कार सवार 4 युवक पार्टी करके घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक दोस्त ने कार तेज रफ्तार से चलाने की जिद की.

  • Share this:
हिसार. सड़क पर अंधी रफ्तार से वाहन चलाना कितना जोखिम भरा होता है, उसका प्रत्यक्ष प्रमाण दर्दनाक हादसे की शक्ल में उस समय देखने को मिला, जब शहर के सेक्टर-14 स्थित एक रेस्टोरेंट से पार्टी कर घर लौट रहे कार में सवार चार युवकों में से एक ने कार को तेज गति से चलाने की जिद की. इस जिद को पूरा करने के चक्कर में बुधवार शाम साउथ बाईपास पर सेक्टर 14 से शाहपुर जाने वाले रोड पर घोड़ा फार्म के नजदीक एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में दो दोस्तों की मौत (Two Friends Died) हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को शहर के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में दाखिल करवाया गया. इसमें से भी एक युवक को गंभीर हालत के चलते शहर के निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया है.

हादसा इतना भयंकर था कि कार चालक और उसके पीछे बैठे युवक की मौके पर मौत हो गई और कंडक्टर साइड बैठे युवक के शरीर में टूटा कांच घुस गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं एक अन्य को हल्की चोटें आई. घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक को गंभीर हालत के चलते निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

पार्टी में दोस्तों ने शराब पी
हादसे में घायल सचिन ने बताया कि बुधवार सुबह मेरे दोस्त अतिकाय ने फोन किया था. उसने कहा था कि कुछ दोस्त पार्टी करना चाहते हैं, तू भी आजा तुझे उनसे मिलवा देता हूं. इसके बाद दोपहर 12 बजे के आसपास मैं अतिकाय और उसके दो दोस्तों के साथ कार में सवार होकर सेक्टर-14 के रेस्टोरेंट में पहुंचा. वहां पार्टी में उन्होंने शराब पी, लेकिन मैंने शराब नहीं पी थी, हालांकि बीयर का सेवन किया. इसके बाद शाम करीब साढ़े चार बजे हम वापस चल दिए. वे पहले मुझे आजाद नगर छोड़ने जा रहे थे. साउथ बाईपास के पास पुलिस नाके तक अतिकाय ने कार चलाई.

एक दोस्त बोला-वो दिखाता है, कार कैसे चलाते हैं
इसके बाद राजेश बोला की कार को अब वह चलाएगा, उसने कहा था कि वह दिखाता है कार कैसे चलाते है. राजेश ने ज्यादा जिद की तो अतिकाय ने स्टेयरिंग राजेश को थमा दिया और पीछे जाकर बैठ गया. लेकिन शराब के सेवन के चलते राजेश कार को तेज गति से चला रहा था. उसे मना किया तो स्पीड और बढ़ा दी. उसे कई बार कहा कि गाड़ी को धीरे चला ले, लेकिन वह नहीं माना और स्पीड बढ़ाता गया.

तेज रफ्तार कार पिलर से जा टकराई और परखच्चे उड़ गए
वहां आजाद नगर की तरफ जाते हुए बाईपास पर एक मोड़ आया तो गाड़ी की गति तेज थी, इस कारण राजेश गाड़ी को ठीक ढ़ंग से मोड़ नहीं पाया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और गाड़ी सड़क किनारे किलोमीटर लिखे हुए पिल्लर से टकरा गई. जिससे गाड़ी चला रहे राजेश और उसके पीछे बैठे अतिकाय की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वह उस दौरान बेसुध हो गया.

अतिकाय के पिता पीएनबी बैंक में क्लर्क
हादसे में मारे गए मृतक अतिकाय के पिता श्यामलाल हिसार में पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात है. वहीं मृतक राजेश के पिता ओमप्रकाश भी को-ऑपरेटिव बैंक में क्लर्क के पद पर हैं. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बताया कि हादसे में गाड़ी पिलर से टकराने के बाद पेड़ से टकरा गई, जिससे दोनों युवकों की जान गई. सचिन ने बताया कि वह ग्रेजुएशन करके जॉब की तैयारी कर रहा है.

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी बोला
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह साउथ बाईपास पर घोड़ा फार्म रोड पर घटना के दौरान मौजूद था. उस दौरान कार तेज गति से आती हुई दिखाई दी. देखते ही देखते कार एक पिलर से टकरा गई. गाड़ी के एयर बैग फट गए थे और गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी.

गाड़ी के एयर बैग फटे
हादसे में गाड़ी के एयर बैग फट गए थे. इस दौरान सड़क से गाड़ी करीब 50 फीट अंदर एक पेड़ के तने को चीरते हुए झाड़ियों में घुस गई. पेड़ से टकराने के कारण इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई और गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में यह बात देखने में आई कि कार को तेज गति से चलाने की जिद के कारण यह हादसा हुआ. घायल सचिन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वे राजेश को रोक रहे थे, लेकिन वह नहीं माना और यह हादसा हो गया. जिससे उसका दोस्त अतिकाय भी राजेश के साथ अकाल मौत का शिकार बना.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज