हिसार में शोरूम संचालक को चिट्ठी देकर मांगी 50 लाख की रंगदारी, गोली चलाने का भी किया प्रयास
Hisar News in Hindi

हिसार में शोरूम संचालक को चिट्ठी देकर मांगी 50 लाख की रंगदारी, गोली चलाने का भी किया प्रयास
हिसार में बदमाशों ने शोरूम संचालक से मांगी रंगदारी

एसएचओ सुनील कुमार ने बताया की तीन स्कूटी सवार युवकों ने शोरूम मालिक से फिरौती (Ransom) की मांग की है. उन्होंने बताया की एक युवक शोरूम (Showroom) के अंदर फिरौती की मांग करने गया. वहीं दूसरा युवक शोरूम के बाहर फायरिंग का प्रयास करता है जिसमें वह नाकाम रहा

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिसार. हांसी में एसडी कॉलेज रोड पर स्थित कपड़ों की नामी कंपनी के शोरूम मालिक (Showrrom Owner) से तीन अज्ञात युवकों ने 50 लाख की रंगदारी (extortion) मांगी. घटना लगभग 5 बजकर 30 मिनट की है. तीनों युवक स्कूटी पर सवार होकर आए. एक युवक ने शोरूम में जाकर शोरूम के मालिक को पत्र देकर 50 लाख रूपए की रंगदारी की मांग की, पत्र में अश्लील भाषा में रंगदारी ना देने पर जान से मरने की धमकी दी गई है.

वहीं दूसरा युवक शोरूम के बाहर खड़ा हुआ था जिसने फायरिंग का भी प्रयास  किया जो किन्ही कारणों से असफल रहा. वहीं तीसरा युवक शोरूम से कुछ दूर स्कूटी के पास अपने दोनों साथियों के आने का इंतजार कर रहा था. पूरी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला



एसएचओ सुनील कुमार ने बताया की तीन स्कूटी सवार युवकों ने शोरूम मालिक से फिरौती की मांग की है. उन्होंने बताया की एक युवक शोरूम के अंदर फिरौती की मांग करने गया. वहीं दूसरा युवक शोरूम के बाहर फायरिंग का प्रयास करता है जिसमें वह नाकाम रहा. घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है. एसएचओ ने बताया की तीसरा युवक स्कूटी के पास खड़ा रहा. उन्होंने बताया की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.



पुलिस को दी चेतावनी

व्यापारी नेता प्रवीण तायल ने कहा की पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी करे ताकि हांसी में क्राइम की घटनाए न हों. पुलिस पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा की कहीं ऐसा ना हो की हांसी में मोबाइल चोरी के आरोपियों को छोड़ दिया और रिकवरी नहीं करवाई. उन्होंने कहा की इसबार ऐसा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा की हांसी पुलिस अपनी कार्यप्रणाली सुधार ले नहीं तो हांसी के व्यापारी सड़कों पर उतारकर पुलिस की ईंट से ईंट बजा देंगे.

ये भी पढ़ें:- फेसबुक में दोस्त बनी महिला ने NSG कमांडो से 5 लाख रुपये ठगे

ये भी पढ़ें:- कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्णसिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार
First published: December 19, 2019, 11:14 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading