लाइव टीवी
Elec-widget

हिसार में आभूषणों की डिलिवरी देने आए दिल्ली के एफसी ज्वैलर्स के कर्मचारी से 50 लाख की लूट

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: November 16, 2019, 2:36 PM IST
हिसार में आभूषणों की डिलिवरी देने आए दिल्ली के एफसी ज्वैलर्स के कर्मचारी से 50 लाख की लूट
दिल्ली के एफसी ज्वैलर्स के कर्मचारी को अगवा करके करीब 50 लाख रुपये लूटकर बदमाश चंपत हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के ज्वैलर के कर्मचारी को लुटेरों ने दिल्ली के पीरागढ़ी से अगवा किया और हांसी के बाइपास पर अमन ढाबा के पास मारपीट कर उससे 49.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा में हिसार जिले के हांसी शहर (Hansi City) के बाइपास पर लुटेरों ने दिल्ली के ज्वैलरी (Jewelry) शोरूम के कर्मचारी को अगवा कर लाखों रुपये की लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया. हिसार (Hisar) में आभूषणों की डिलिवरी देने आए ज्वैलर के कर्मचारी को लुटेरों ने दिल्ली (Delhi) के पीरागढ़ी से अगवा किया और हांसी के बाइपास पर अमन ढाबा के पास मारपीट कर उससे 49.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. ज्वैलर कर्मचारी गौरव ने तुरंत पुलिस को लूट की वारदात के बारे में सूचित कर दिया. पुलिस ने तत्परता दिखाई और बाइपास पर नाकेबंदी भी की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

लघुशंका के लिए बस से उतरे व्यक्ति को अगवा कर लूटा

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित एफसी ज्वैलरी का कर्मचारी गौरव गुरुवार की शाम को हिसार के सेक्टर 14 में स्थित एफसी ज्वैलर्स के शोरूम में आभूषणों की डिलिवरी देने आया था. आभूषणों की डिलिवरी देने के बाद वह 49.50 लाख रुपये लेकर बस से दिल्ली जा रहा था. गौरव ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि पीरागढ़ी के पास वह लघुशंका हेतु बस से उतरा. इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसकी कमर में पिस्तौल लगा दी और गाड़ी में बैठने के लिए कहा. गाड़ी में पहले से तीन अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे. चारों लुटेरों ने गाड़ी में बैठते ही उसका बैग छीन लिया व पिस्तौल के बल पर उसे गाड़ी की सीट के नीचे लेटा दिया. इसके बाद लुटेरों ने मारपीट कर गौरव को हांसी के बाइपास पर स्थित अमन ढाबा के पास छोड़ दिया.

'घटना दिल्ली में घटी इसलिए वहीं की पुलिस करेगी कार्रवाई'

पीड़ित गौरव ने बताया कि उसका पर्स व मोबाइल फोन भी बदमाशों ने लूट लिए. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व ज्वैलरी की दुकान में कर्मचारी को थाने में ले आई. सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआइआर दर्ज कर दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस थाना में भेजी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल दिल्ली में है और आगामी कार्रवाई वहीं की पुलिस द्वारा की जाएगी.

यह भी पढ़ें: VIDEO:पिस्तौल की नोक पर चावल व्यापारी से 2 लाख की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे

राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, लेकिन इस वजह से नहीं मिल रही इजाजत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...