Home /News /haryana /

Haryana Crime: 6 माह की गर्भवती से हलवाई ने किया रेप, पति बचाने आया तो उसे भी पीटा

Haryana Crime: 6 माह की गर्भवती से हलवाई ने किया रेप, पति बचाने आया तो उसे भी पीटा

हिसार में गर्भवती महिला से रेप.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिसार में गर्भवती महिला से रेप.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape in Hisar: पुलिस ने आरोपी हलवाई को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है. पुलिस को दी शिकायत पीड़िता ने बताया कि वह रात को अपने घर में सोई हुई थी. रात को करीबन तीन बजे आमिर खान उनके घर में घुसा और और मौका पाकर उसका मुंह दबा लिया. इसके बाद आमिर ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

अधिक पढ़ें ...

    हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के उकलाना के एक गांव में 6 माह की गर्भवती से दुष्कर्म (Rape With Pregnant Woman) किया गया. दुष्कर्म का आरोप एक हलवाई पर लगा है. आरोपी का नाम आमिर खान है. आरोपी हलवाई पीड़िता के घर से 300 मीटर दूर बनी ढ़ाणी में रहता है. आरोप है कि उसने बीती रात को तीन बजे घर में घुसकर रेप की इस वारदात को अंजाम दिया.

    जब विवाहिता के पति ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपी हलवाई ने उसके साथ भी मारपीट की और वहां से फरार हो गया. इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आमिर को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है.

    पुलिस को दी शिकायत में 35 वर्षीय महिला ने बताया कि वह रात को अपने घर में सोई हुई थी. रात को तीन बजे आमिर खान उनके घर में घुसा और मौका पाकर उसका मुंह दबा लिया. इसके बाद आमिर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब महिला ने शोर मचाया तो उसका पति वहां पर आया और आरोपी से छुड़वाने लगा.

    इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के पति को बेरहमी से पीटा और फिर वहां से फरार हो गया. इसके बाद उन्होंने उकलाना थाना में शिकायत दी. शिकायत मिलने के बाद आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर गुड्‌डी ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

    Tags: Crime News, Haryana police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर