लाइव टीवी

नारनौंद में खड़े ट्रक से जा टकराई ईको गाड़ी, 6 लोगों की मौत, 6 घायल
Hisar News in Hindi

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: February 17, 2020, 10:15 AM IST
नारनौंद में खड़े ट्रक से जा टकराई ईको गाड़ी, 6 लोगों की मौत, 6 घायल
हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क किनारे एक ट्रक (Truck) खड़ा हुआ था, जिसका टायर पंक्चर (Puncture) था. इको गाड़ी चालक ने ट्रक को सीधे टक्कर मार दी.

  • Share this:
हिसार. जिले नारनौंद हलके मे तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां नारनौंद (Narnaund) से उचाना मार्ग पर राखी शाहपुर गांव में खड़े ट्रक में एक ईको गाड़ी टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमे सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल भेज दिया गया है.

मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल भिजवा दिए. वहीं मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क किनारे एक ट्रक पहले से खड़ा हुआ था, जिसका टायर पंक्चर था. ईको गाड़ी चालक ने ट्रक को सीधे टक्कर मार दी.

मामले की जांच करती पुलिस




डीएसपी भी मौके पर पहुंचे



वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही नारनौंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी भी मौके पर पहुंचे. वहीं इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने गाड़िया को सड़क से हटवाया और जाम खुलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading