हिसार: 19 साल की छात्रा से 5 साल से रेप कर रहा था 60 वर्षीय रिटायर्ड टीचर, गिरफ्तार

पलवल में रेप

पलवल में रेप

Rape in Haryana: कुछ दिनों पहले रिटायर्ड मास्टर ने बालिग हो चुकी युवती का अपहरण कर लिया व दुष्कर्म किया.

  • Share this:
हिसार. हांसी उपमंडल के एक गांव में गुरु ने शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया. सरकारी स्कूल के ड्राइंग टीचर पर अनुसूचित जाति से संबंध रखने वाली नाबालिग शिष्या के साथ पांच सालों तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपित रिटायर्ड टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टीचर राजबीर को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हांसी के एक गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 19 वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें ड्राइंग टीचर पर अपहरण करके दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय आरोपित स्कूल टीचर दो साल पूर्व रिटायर हो चुका है. वह 2015 में जिस स्कूल में कार्यरत था उसी स्कूल में पढ़ने वाली नाबलिग शिष्या को अपनी हवस का शिकार बना रहा था.

रिटायर्ड होने के बाद किया अपहरण

करीब पांच सालों तक टीचर ने किशोरी का शारीरिक शोषण किया. अब नौकरी से सेवानिवृत होने के बाद भी वह युवती को डराकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. पिछले दिनों रिटायर्ड मास्टर ने बालिग हो चुकी युवती का अपहरण कर लिया व दुष्कर्म किया.
आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

आखिर युवती किसी तरह मास्टर के चंगुल से स्वयं को छुड़ाकर अपने घर पहुंची और सालों के शोषण की पूरी दास्तां परिवार के समक्ष बयां कर दी. जिसके बाद मामला पुलिस के पास मामला पहुंचा और सदर थाना पुलिस ने पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित ड्राइंग टीचर राजबीर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपित व्यक्ति को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी व रिमांड मांगेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज