Home /News /haryana /

हिसार में महिला से 8 रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल

हिसार में महिला से 8 रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल

पीड़िता ने अपने पति पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. (सांकेतिक फोटो)

पीड़िता ने अपने पति पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. (सांकेतिक फोटो)

Hisar Gangrape News: पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले राजस्थान के एक गांव में हुई थी. लेकिन उसके पति की पहले ही तीन शादियां हो चुकी थीं. उसके पति की आयु 50 वर्ष के करीब है. उसका आरोपी पति अपनी पहले की पत्नियों को छोड़ चुका है.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार में एक महिला ने ससुराल के 8 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म (Hisar Gangrape Case) करने का आरोप लगाया है. साथ ही उसने आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल (Objectionable Photos Went Viral) करने और मारपीट करने की भी शिकायत की है. मामले में पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले राजस्थान के एक गांव में हुई थी. लेकिन उसके पति की पहले ही तीन शादियां हो चुकी थीं. उसके पति की आयु 50 वर्ष के करीब है. उसका आरोपी पति अपनी पहले की पत्नियों को छोड़ चुका है.

पीड़िता ने अपने पति पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. शादी के बाद उसके तीन बच्चे हैं, लेकिन उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था. उससे मारपीट की जाती थी. एक दिन उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया. पीड़िता ने बताया कि उस रात वह गली में रही. पीड़िता का आरोप है कि उस रात को उसके मामा ससुर और उनके बेटे समेत 8 लोगों ने गली में ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद अश्लील फोटो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर कई बार गैंगरेप किया.

आपत्तिजनक फोटो वायरल की धमकी देकर कई बार किया गैंगरेप
पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह अपने घर चली गई. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने कंप्यूटर से उसकी आपत्तिजनक फोटो निकालकर इंटरनेट पर वायरल कर दी. पीड़िता ने बताया की उसने यह बात अपने पति को बताई. लेकिन उसके पति ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया. ऐसे में 8 आरोपियों ने उसकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डालने का डर दिखा- दिखा कर ब्लैकमेल किया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उससे दो बार में नौ हजार रुपये भी ऐंठ लिये हैं. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

Tags: Gangrape, Haryana news live, Haryana police, Hisar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर