VIDEO: लॉकडाउन में इंसानियत शर्मसार, 90 साल की बुजुर्ग महिला को बहू व पोते ने पीटकर घर से निकाला

बुजुर्ग महिला को घर से निकाला

बुजुर्ग महिला को घर से निकाला

Hisar News: हरियाणा में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन के बीच ही बुजुर्ग महिला को बुरी तरह पीटकर उसकी चारपाई व कपड़ों से भरे बैग के साथ घर से निकाल दिया.

  • Share this:

हिसार. हांसी में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भाटला गांव में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहाँ 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बहू व पोते से पीटकर घर से निकाल दिया. रोती हुई बुजुर्ग महिला घंटों तक गली में पड़ी रही तो ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इसके बाद एसपी के संज्ञान में मामला पहुंचा और पुलिस ने बुजुर्ग के साथ मारपीट कर उसे घर से निकालने वाली बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

90 वर्षीय रजनी देवी के दो बेटे हैं जिनमें से एक का देहांत हो चुका है और एक दिल्ली में रहता है जो रेलवे से रिटायर्ड है. बुजुर्ग महिला गांव में ही अपनी बड़ी बहू के पास रहती है. आरोप है कि बुजुर्ग महिला के साथ कई बार मारपीट भी की जाती थी . मंगलवार को उस समय अत्याचार की हद हो गई जब लॉकडाउन के बीच ही बुजुर्ग महिला को बुरी तरह पीटकर उसकी चारपाई व कपड़ों से भरे बैग के साथ घर से निकाल दिया गया.

Youtube Video

बुजुर्ग महिला घंटों तक रोते बिलखते हुए गली में पड़ी रही. आखिर कुछ ग्रामीण युवक आगे आए और बुजुर्ग का वीडियो वायरल कर दिया . वीडियो देख कर एसपी ने मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए. इसके बाद भाटला चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला के बड़े बेटे को तलब किया गया. भाटला चौकी इंचार्ज रामनिवास ने बताया कि फिलहाल बुजुर्ग महिला बड़े बेटे के पास है और आरोपित महिला संतरा व उसके बेटे रिंकू के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 34 के तहत एफआइआर दर्ज कर ली गई है.
सोशल मीडिया से संज्ञान में आया मामला

एसपी नितिका गहलोत ने बताया की पुलिस के पास एक वीडियो आया था जिसमें बुजुर्ग महिला को पीटने व घर से निकालने के बारे में कहा जा रहा था. भाटला पुलिस चौकी ने मामले में कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग महिला की शिकायत पर एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरु कर दी है. बुजुर्ग महिला फिलहाल अपने बड़े बेटे के पास है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज