Home /News /haryana /

हरियाणा: पालतू कुत्ते ने राहगीर को काटा, मालिक पर केस दर्ज

हरियाणा: पालतू कुत्ते ने राहगीर को काटा, मालिक पर केस दर्ज

कुत्ते ने बच्‍चे को काटा तो मां ने लगा दिया लाल मिर्च पाउडर.

कुत्ते ने बच्‍चे को काटा तो मां ने लगा दिया लाल मिर्च पाउडर.

कुत्ते (Dog) के हमले से घायल राय सिंह शिकायत लेकर पुलिस थाने (Police Station) में पहुंच गया और कुत्ते के मालिक दिलबाग सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया.

हिसार. हांसी के सैनीपुरा गांव में एक पालतू कुत्ते ने गांव के ही एक व्यक्ति को काट लिया. कुत्ते के हमले का शिकार हुए गांव के ही राय सिंह का कुत्ते के मालिक ने 20 दिनों तक इलाज (Treatment) करवाया और इसके बाद इलाज करवाने से हाथ खड़े कर दिए. फिर क्या था इसी बात पर दोनों की बिगड़ गई और कुत्ते के हमले से घायल राय सिंह शिकायत लेकर पुलिस थाने (Police Station) में पहुंच गया कुत्ते के मालिक दिलबाग सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया.

पुलिस को दी शिकायत में राय सिंह ने कहा कि वह पेंटर का काम करता है. बीते महीने 19 नवंबर की शाम करीब छह बजे अपने रिश्तेदारों को लेने के लिए गांव के ही बस स्टैंड पर जा रहा था. इस दौरान रास्ते में दिलबाग के घर के पास पहुंचा तो वहां बुल्ली नस्ल के पालतू कुत्ते ने उसपर हमला कर दिया जिस में वह घायल हो गया.

20 दिन तक इलाज करवाने के बाद हाथ खड़े किए

किसी तरह पड़ोसियों ने उसे छुड़ाया व कुत्ते के मालिक दिलबाग ने कहा कि वह केस ना करे. इसके बाद दिलबाग ने करीब 20 दिनों तक उसे दवाई दिलवाई और इसके बाद इलाज करवाने से इंकार कर दिया और कहा कि जो करना है कर ले. राय सिंह ने सोमवार को दिलबाग के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 289 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जिसके तहत अधिकतम छह महीने की सजा और एक हजार रुपये जुर्माना लग सकता है. पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है.

Tags: Dog Breed, Dogs

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर