पत्नी और बहू की हत्या कर किसान ने की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बेटा प्रदीप जब घर पहुंचा तो न पत्नी थी, न मां और पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी. पिता के गुस्से ने पूरा परिवार उजाड़ दिया था.

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 4:30 PM IST
पत्नी और बहू की हत्या कर किसान ने की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
किसान ने पत्नी और बहू को उतारा मौत के घाट
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 4:30 PM IST
घर की कहासुनी हंसते खेलते परिवार को तबाह कर सकती है, ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा. ऐसा ही मामला सामने आया है ज़िला हिसार के अंतर्गत आने वाले अग्रोहा थाना के गांव किरोड़ी का. जहां प्रदीप नामक एक व्यक्ति जेसीबी चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. 10 घंटे पहले प्रदीप अपनी पत्नी माफी से मिलकर काम पर गया था. शाम को करीब 7 बजे उसको सूचना मिली की पत्नी माफी और मां गुड्डी देवी नहीं रही.

वह अपने भाई दीपक के साथ घर पहुंचा तो माहौल पूरा बदला हुआ था. न पत्नी थी, न मां और पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी. पिता के गुस्से ने पूरा परिवार उजाड़ दिया था. अब हालात यह थे कि अपने परिवार के तीनों सदस्यों के शवों का पोस्टमार्टम भी नहीं करवाना चाहते थे. ग्रामीणों और पुलिस ने किसी तरह समझाया तो प्रदीप और दीपक पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए.

बेटों के बयान पर मामला दर्ज

सूचना मिलते ही डीएसपी जोगेंद्र शर्मा व थाना प्रभारी रूपेश चौधरी व सीन आफ क्राइम अजय ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने मृतक रणधीर के पुत्र प्रदीप के बयान पर दर्ज मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

आपसी कहासुनी में उठाया ये कदम

पुलिस के अनुसार मृतक रणधीर गांव में रहकर अपनी खेती बाड़ी का काम करता था. उसके दो बेटे प्रदीप और दीपक हैं. प्रदीप की शादी गत वर्ष टोहाना निवासी माफी से हुई थी जबकि छोटा भाई प्रदीप अभी अविवाहित है. प्रदीप अपनी ससुराल क्षेत्र में ही अपने भाई के साथ जेसीबी लेकर काम करता था.

मंगलवार शाम करीब 7 बजे रणधीर की पत्नी गुड्डी देवी के साथ कहासुनी हो गई. आवेश में आकर रणधीर ने बैठने के लिए प्रयोग की जाने वाली लकड़ी की चौकी से अपनी पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जबकि बीच-बचाव करने पहुंची उसकी पुत्रवधू माफी को भी जान से मार डाला.
Loading...

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम ने बिना शर्त वापस ली अपनी पैरोल की अर्जी

अब मिटेगा जात-पात का भेद, इस खाप के लोग अब अपने नाम के पीछे लिखेंगे गांव का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...