हिसार: लोहे की रॉड से वार कर भाई को उतारा मौत के घाट, फिर शव को जलाया, 12 दिन बाद खुलासा
Hisar News in Hindi

हिसार: लोहे की रॉड से वार कर भाई को उतारा मौत के घाट, फिर शव को जलाया, 12 दिन बाद खुलासा
भाई की हत्या कर शव को जलाया

पुलिस ने मृतक का आधा जला हुआ शव (Dead Body) बरामद किया. बताया गया है कि शव को कुत्‍तों ने भी नोंच डाला था.

  • Share this:
हिसार. हांसी की शिव कॉलोनी में एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई की हत्या कर शव (Dead Body) को जला दिया. मामले का खुलासा 12 दिनों बाद हुआ जब पुलिस ने शक (Doubt) के आधार पर युवक को हिरासत लिया. दरअसल, 24 जून को शिव कॉलोनी निवासी स्वरूप ने अपने बेटे अनिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. कई दिनों बाद बेटा नहीं मिला तो भाई के बेटे की गतिविधियों पर शक हो गया. आखिर स्वरूप पुलिस के पास पहुंचा व भतीजे पर शक जाहिर कर दिया. भरत को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसकी बातें सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. भरत ने बताया कि उसने चचेरे भाई अनिल की अपने जीजा व एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर शव को जला दिया है.

सिटी थाना प्रभारी जसबीर सिंह भरत की निशानदेही पर उसके मकान के पीछे खाली पड़ जमीन पर पहुंचे, जहां अनिल का आधा जला हुआ शव पड़ा हुआ था व कुत्तों ने भी शव को बुरी तरह से नोंचा हुआ था. कुछ अधजले शरीर के अवशेष एकत्रित कर सिविल अस्पताल लाया गया. पुलिस की पूछताछ में भरत ने बताया कि पैसों को लेकर दोनों के बीच कई सालों से रंजिश चल रही थी. इसके अलावा उसके जीजा राजेश के साथ भी अनिल का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. बीते 24 जून की रात को पहले तो चारों ने मिलकर शराब पी और इसके बाद तीनों ने मिलकर लोहे की रॉड से अनिल के सिर में वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उन्होंने नहर के पास खाली मैदान में उसे जला दिया.

हत्या कर जीजा दोस्त चले गए



हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद भरत का जीजा व दोस्त चले गए. इसके बाद भरत ने अनिल के शव को जलाने का प्लान बनाया और घर के पीछे ही खाली मैदान शव को जला दिया, लेकिन शव पूरी तरह से नहीं जला. कई बार शव को आरोपित द्वारा जलाया गया. आखिर के कुछ हिस्से नहीं जल पाए जिन्हें कुत्तों ने नोंच डाला. पुलिस को दूर-दूर तक मृतक के शरीर की हड्डियां बिखरी हुई मिली हैं, जिन्हें लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा.
कोर्ट में पेश करे मांगेगे रिमांड

सिटी थाना एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया की युवक की हत्या कर जलाने का संगीन मामला सामने आया है. दोनों के बीच बीते करीब 4 सालों से विवाद चल रहा था. आखिर किसी तरह बहलाकर भरत अपने चचेरे भाई अनिल को ले गया और फिर दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में दो अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading